WWE RAW में होने वाले बड़े मैच से पहले 2 दिग्गजों के बीच ट्विटर पर छिड़ा युद्ध

WWE 
WWE 

WWE रॉ(RAW) में इस हफ्ते असुका(Asuka) और एलेक्सा ब्लिस(Alexa Bliss) का नॉन टाइटल मैच होने वाला है। करीब 56 दिन बार WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस इन रिंग एक्शन में वापसी करेंगी। लेकिन इस मैच से पहले दोनों WWE सुपरस्टार्स के बीच ट्विटर वार शुरू हो गया है। दोनों ने एक दूसरे के ऊपर काफी हमला बोला है।

ये भी पढ़ें: WWE दिग्गज ट्रिपल एच का बड़ा खुलासा, क्रिकेट में 'भगवान' बन सकते थे

WWE सुपरस्टार्स ने ट्विटर पर एक दूसरे को दी चेतावनी

बहुत समय बाद इस हफ्ते रेड ब्रांड में WWE यूनिवर्स को एलेक्सा ब्लिस का मैच देखने को मिलेगा। द फीन्ड के साथ इस समय एलेक्सा ब्लिस है और उन्होंने इस दौरान कोई मैच नहीं लड़ा। नवंबर 2020 में निकी क्रॉस के साथ उन्होंने अपना अंतिम मैच लड़ा था। पिछले हफ्ते RAW में रैंडी ऑर्टन के ऊपर आग से एलेक्सा ब्लिस ने हमला कर दिया था। लेकिन असुका इन चीजों से डरती नहीं है। ऐसा उन्होंने सोशल मीडिया में इस मैच से पहले कह दिया है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर बड़ा खतरा मंडराया, सुपरस्टार ने दिया अचानक अटैक करने का बड़ा इशारा

असुका ने एलेक्सा ब्लिस को बहुत बड़ा संदेश दिया। लेकिन एलेक्सा ब्लिस ने भी असुका की बात का जवाब देते हुए "that's cute" लिखा । एलेक्सा ब्लिस की इस बात से ये लगता है कि RAW में इस हफ्ते वो मैच में कुछ बड़ा करने वाली है।

31 जनवरी को Royal Rumble का आयोजन होने वाला है। कई फैंस को लगता है कि इस हफ्ते वो मैच जीतकर रंबल मैच में अपनी एंट्री का ऐलान कर सकती हैं। लेकिन इससे बड़ी बात ये है कि Royal Rumble के लिए असुका को अभी तक प्रतिद्वंदी नहीं मिला है। हो सकता है कि एलेक्सा ब्लिस टाइटल मैच के लिए असुका को चैलेंज करें। इस चीज के होने के ज्यादा चांस नजर आ रहे हैं।

इस मैच में रैंडी ऑर्टन के ऊपर भी सभी की नजरें टिकी होंगी। पिछले हफ्ते एलेक्सा ब्लिस के ऊपर आग से उन्होंने अटैक किया था। रैंडी ऑर्टन इस बार बदला लेने के मूड में होंगे। वहीं द फीन्ड की वापसी भी अभी होनी बाकि है। वो भी इस मैच में एलेक्सा ब्लिस को बचाने के लिए आ सकते हैं। ये स्टोरीलाइन काफी मजेदार RAW में इस समय चल रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं