WWE ने Royal Rumble पीपीवी के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान 

Royal Rumble के लिए बड़ा मैच तय
Royal Rumble के लिए बड़ा मैच तय

रॉ (Raw) के एपिसोड में शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) ने बताया कि वो और असुका (Asuka) रॉयल रंबल (Royal Rumble) में WWE विमेंस टैग टीम टाइटल्स को डिफेंड करने वाली हैं। इसके बावजूद फ्लेयर ने बताया नहीं था कि वो किसका सामना करने वाली हैं। साथ ही कमेंटेटर्स ने भी इस बारे में जानकारी नहीं दी थी।

अच्छी बात ये रही कि WWE की आधिकारिक वेबसाइट ने कन्फर्म करते हुए बताया कि वो अपने टैग टीम टाइटल्स को नाया जैक्स और शायना बैजलर के खिलाफ डिफेंड करेंगीं। WWE.com ने मैच को लेकर वेबसाइट पर लिखा:

उनकी बड़ी हार की वजह से शायना और नाया के बीच दरार के नए संकेत मिले हैं, क्योंकि दोनों ही Royal Rumble मैच जीतने और WrestleMania में मेन इवेंट हासिल करने की इच्छा जता रही थीं।

ये भी पढ़ें:- Raw के मेन इवेंट में हुए चैंपियनशिप मैच का चौंकाने वाला अंत, 40 साल के दिग्गज ने बदला लेते हुए मचाया बवाल

इस दौरान फ्लेयर और असुका की पार्टनरशिप भले ही विरोधियों से और बेहतर नजर आ रही हो लेकिन दोनों Royal Rumble में अपने स्वार्थ के लिए जाएगीं। द क्वीन हाल ही में लेसी इवांस से भीड़ रही है क्योंकि वो शार्लेट के पिता, हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर के साथ मौजूद है। और द एम्प्रेस ऑफ टुमॉरो ने हाल ही में एलेक्सा ब्लिस की डार्क साइड से दुश्मनी ले है, जिन्होंने चैंपियन को नॉन-टाइटल मैच में हराया था।
कौन अपनी निजी दुश्मनों से ऊपर उठकर Royal Rumble में WWE विमेंस टैग टीम टाइटल्स जीतेगा?

ये भी पढ़ें:- Royal Rumble से पहले फैंस को लगा बहुत बड़ा झटका, 12 साल बाद ऐतिहासिक स्ट्रीक का टूटना तय

शार्लेट फ्लेयर को WWE Royal Rumble में किस तरह डबल मेहनत करनी होगी?

टैग टीम टाइटल्स मैच के अलावा फ्लेयर विमेंस Royal Rumble मैच का भी हिस्सा बनने वाली हैं। पिछले साल उन्हें इस मैच में जीत मिली थी। उनके सामने दो ताकतवर चैलेंजर होंगी। शार्लेट फ्लेयर के बड़े इवेंट में जीत दर्ज करने के काफी ज्यादा चांस रहेंगे। अब देखना होगा कि किस तरीके से फ्लेयर दोनों मुकाबलों में प्रदर्शन करती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।