Royal Rumble से पहले मिल सकता है फैंस को नया चैंपियन, WWE ने किया बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान

एलेक्सा ब्लिस का होगा मैच
एलेक्सा ब्लिस का होगा मैच

पिछले हफ्ते WWE रॉ(RAW) में एलेक्सा ब्लिस( Alexa Bliss) ने असुका( Asuka) को हराया था। ये एक नॉन टाइटल मैच था। लेकिन अब इस हफ्ते एक और बड़े मैच का ऐलान WWE ने कर दिया है। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WWE रॉ(RAW) विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। फैंस को ये बड़ा मैच देखने को मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस के ऊपर हए खतरनाक अटैक से WWE को हुआ जबरदस्त फायदा, Royal Rumble से पहले मिली बड़ी राहत

WWE RAW में होगा धमाकेदार चैंपियनशिप मैच

WWE Royal Rumble से पहले रेड ब्रांड का अंतिम एपिसोड देखने को मिलेगा। फैंस को इस एपिसोड में नया चैंपियन देखने को मिल सकता है। WWE ने इस मैच का ऐलान ट्विटर पर किया। असुका के पास काफी समय ये चैंपियनशिप है। WWE SummerSlam में पिछले साल असुका ने चैंपियनशिप जीती थी।

द फीन्ड के साथ आने के बाद एलेक्सा ब्लिस ने तगड़ा रोल निभाया है। WWE ने भी इस मोमेंटम को देखते हुए उन्हें टाइटल पिक्चर में डाला है। वैसे भी असुका को काफी समय से कोई अच्छा प्रतिद्वंदी नहीं मिला है। अब एलेक्सा ब्लिस अपने अलग किरदार में है। इस बार वो चैंपियनशिप जीत भी सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- 33 साल के फेमस सुपरस्टार की निकली भड़ास, कहा- अंडरटेकर को जेल जाना चाहिए

एक खास बात ये भी है कि Royal Rumble के लिए असुका के मैच को शिड्यूल नहीं किया गया है। अब लगा रहा है कि इस हफ्ते उनके मैच का ऐलान इस पीपीवी के लिए भी होगा। इससे पहले अगर चैंपियनशिप मैच में उनकी हार होती है तो फिर Royal Rumble में रीमैच देखने को फैंस को मिल सकता है।

एलेक्सा ब्लिस भी इस समय अच्छा काम कर रही हैं। कंपनी उन्हें पुश जरूर देगी। इस बात की पूरी-पूरी उम्मीद है कि वो चैंपियनशिप पर कब्जा कर सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो फिर Royal Rumble से पहले फैंस को बड़ा सरप्राइज देखने को मिल सकता है। फैंस भी कुछ ऐसे ही सरप्राइज के इंतजार में बैठे हैं। वैसे चैंपियनशिप में बदलाव होता है तो फिर Royal Rumble के लिए स्टोरीलाइन अच्छी बिल्ड हो जाएगी। असुका और एलेक्सा ब्लिस टॉप की सुपरस्टार हैं। दोनों ने पिछले हफ्ते भी फैंस को अच्छा मैच दिया था। और इस हफ्ते तो अब चैंपियनशिप मैच है और यहां भी बवाल होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links