लगातार हार से परेशान 23 साल के युवा रेसलर ने गुस्से में WWE को कहा अलविदा? 

Enter caption

साल 2020 सभी के लिए मुश्किल भरा रहा है। WWE भी बुरी तरह प्रभावित हुआ है। WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी भी काफी परेशान हो गए है। WWE NXT में लगातार के बाद अब उन्होंने कह दिया कि वो रेसलिंग को छोड़ रहे हैं। ये एक बुरी खबर सभी के लिए सामने आ रही है।

ये भी पढ़ें: "गोल्डबर्ग बहुत ही लापरवाह रेसलर है क्योंकि उनसे लड़ने के बाद दूसरे सुपरस्टार्स की आंखों में आंसू रहते हैं"

WWE NXT में लगातार हार

ऑस्टिन थ्योरी का अभी बहुत ही छोटा करियर रहा है। हालांकि छोटे से करियर में अभी तक थ्योरी ने अपने काम से सभी को प्रभावित किया है। इस साल ज्यादा ही वो उत्साह में नजर आए और लगातार उन्होंने बयान भी दिए कि वो सभी को पीछे छोड़ देंगे। WWE रॉ में उनका छोटा सा रन जैलिना वेगा और एंजल गार्जा के साथ रहा था। रेसलमेनिया 36 में भी उनका मैच हुआ था। रॉ में छोटे से रन के बाद वो NXT में आ गए थे। पिछले एक महीने में देखा जाए तो लगभग सभी मैच वो हार गए है।

इस हफ्ते WWE NXT में उनका ब्रॉन्सन रीड के साथ मैच प्लान किया गया था। लेकिन चीजें कुछ अच्छी नहीं रही। रीड ने जीत हासिल कर ली। ये काफी चौंकाने वाली हार ऑस्टिन थ्योरी की थी। थ्योरी इस चीज से काफी गुस्सा हुए। माइक्रोफोन लेकर उन्होंने ये बात कह दी कि वो अब अपने करियर को क्विट करेंगे। इसके बाद और भी मैच उनका हुआ और वहां भी उनकी हार हुई। इसके बाद तो उनका गुस्सा सातवें आसमान में पहुंच गया। ऑस्टिन थ्योरी के लिए ये साल कुछ अच्छा भी रहा है। रॉ में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा था। ऐसा लग रहा था कि आगे जाकर उन्हें पुश दिया जाएगा।

रॉ में छोटे रन के बाद वो NXT में आ गए। लेकिन NXT उनके लिए काफी बुरा रहा। सभी मैच वो हार गए है। हर मैच में हार से परेशान ऑस्टिन थ्योरी ने रेसलिंग छोड़ने की बात कह दी है। हालांकि ये बात कंपनी को भी सोचनी चाहिए क्योंकि थ्योरी बहुत ही शानदार रेसलर है। WWE का फ्यूचर वो आगे जाकर बन सकते हैंं। उनके रेसलिंग मूव्स को फैंस पसंद करते हैं। इस वजह से काफी कम समय में उन्हें अच्छा मौका रॉ में दिया गया था।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों हैल इन ए सैल 2020 में रोमन रेंस vs जे उसो का रीमैच WWE का सबसे सही फैसला है

Quick Links

App download animated image Get the free App now