Create
Notifications

WWE द्वारा रोमन रेंस के भाई को सजा नहीं दिए जाने का असली कारण सामने आया

WWE की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया
WWE की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE सुपरस्टार जिमी उसो (Jimmy Uso) को हाल ही में DUI के तहत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जिमी उसो को लेकर सभी लोग इस समय नाराज चल रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा था कि WWE की तरफ से भी उन्हें कोई सजा मिलेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि WWE ने ऐसा क्यों नहीं किया। दरअसल रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ द उसोज की अभी अच्छी स्टोरीलाइन चल रही है और इस वजह से जिमी उसो को सजा नहीं मिली।

ये भी पढ़ें: WWE दिग्गज ने कहा 'अलविदा', रोमन रेंस का 3 दुश्मनों से होगा मैच, जॉन सीना को लेकर अहम खुलासा

WWE सुपरस्टार जिमी उसो को लेकर बड़ी खबर

WWE में इस समय ब्लू ब्रांड के ऊपर सभी की नजरें टिकी रहती है। रोमन रेंस और द उसोज शानदार काम कर रहे हैं। अगर जिमी उसो को सजा मिलती तो फिर स्टोरीलाइन में काफी दिक्कत आ जाती। WWE ने जिमी उसो को इस वजह से छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें: WWE Money in the Bank में रोमन रेंस ने भारतीय सुपरस्टार का किया था बहुत ही बुरा हाल, खतरनाक स्पीयर देकर किया था 'अधमरा'

पिछले दो साल में दूसरी बार DUI के तरह जिमी उसो को गिरफ्तार किया गया। रिपोर्ट के अनुसार बैकस्टेज भी कई लोग जिमी उसो की इस हरकत से नाराज चल रहे हैं। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में जिमी उसो नजर आए थे। इसका मतलब साफ था कि WWE ने कोई कदम नहीं उठाया।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: पूर्व सुपरस्टार की अनडिफिटेड स्ट्रीक नहीं तोड़ना चाहते थे गोल्डबर्ग, Roman Reigns के SummerSlam 2021 प्लान पर अपडेट

जिमी उसो की वजह से नेओमी को भी फैंस ने ट्विटर पर काफी ट्रोल किया। नेओमी ने बड़ा कदम उठाते हुए ट्विटर एकाउंट डिलीट कर दिया। अगर जिमी उसो स्टोरीलाइन से हट जाते तो फिर काफी नुकसान कंपनी को होता। WWE ने काफी प्लानिंग द उसोज और रोमन रेंस के लिए की है। फिलहाल जिमी उसो ब्लू ब्रांड में अच्छा काम कर रहे हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now