WWE Draft के पहले पार्ट के दौरान हुई बड़ी गलती 

WWE ड्राफ्ट 2019
WWE ड्राफ्ट 2019

जैसा कि पहले रिपोर्ट किया गया था कि डब्लू डब्लू ई(WWE) के वेबसाइट पर हुए ड्राफ्ट पोल ने फैंस का ड्राफ्ट रिजल्ट देखने का मजा किरकिरा कर दिया । क्योंकि बिल्कुल इसी आर्डर में स्मैकडाउन पर ड्राफ्ट पिक्स हुए थे।डेव मैल्टजर ने अपने रिपोर्ट में बताया कि वेबसाइट क्रू को अल्फाबेटिकल आर्डर में सुपरस्टार्स के नामों को डालने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने गलती से असल रिजल्ट साइट पर डाल दी।

स्मैकडाउन ड्राफ्ट स्पेशल एपिसोड के दौरान कई सारे सुपरस्टार्स को रॉ और स्मैकडाउन में ड्राफ्ट किया गया। ड्राफ्ट के पहले रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच हुए मुकाबले में रॉलिंस की डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए जीत हुई। जिस कारण रॉ को पहला सुपरस्टार चुनने का मौका मिला और उन्होंने सबसे पहले बैकी लिंच को अपने रोस्टर में शामिल किया।

यह भी पढ़े: लाइव इवेंट के दौरान बेली ने किया नए एंट्रेस थीम सॉन्ग का इस्तेमाल

जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा, फैंस को लगने लगा कि कुछ तो गड़बड़ है क्यों सुपरस्टार्स का चुनाव उसी क्रम में हो रहा था जैसा कि वेबसाइट पर शो के शुरू होने के थोड़ी देर पहले डाला गया था। उन्हें जल्द ही अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने तुरंत ही उस लिस्ट को अल्फाबेटिकल आर्डर वाले लिस्ट से बदल दिया।

youtube-cover

डेव मैल्टजर ने रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर इस गलती के बारे में बात करते हुए कहा-

"जिस व्यक्ति ने वेबसाइट को वह लिस्ट सौंपी थी, उसने वेबसाइट पर नामों को अल्फाबेटिकल आर्डर में लगाने को कहा था। यहीं चीज उन्हें कहीं गई थी। किसी तरह वो लोग यह बात भूल गए और उन्होंने लिस्ट को साइट पर उसी तरह डाल दिया जैसी उन्हें दी गई थी।"

ड्राफ्ट के दौरान एक और अजीब घटना यह हुई कि एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस को इस ड्राफ्ट में अलग-अलग पिक किया गया जबकि WWE ने कहा था कि टैग टीम को एक ही साथ चुना जाएगा। मैल्टजर के अनुसार, यह एक प्लान के तहत हुआ था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
sk promotional banner
App download animated image Get the free App now