WWE में पूर्व चैंपियन के हील टर्न को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया, रिपोर्ट में अहम जानकारी आई सामने

..
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं ड्रू मैकइंटायर
WWE Raw में देखने को मिला पूर्व चैंपियन का हील टर्न

Drew McIntyre: WWE रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड का सबसे चौंकाने वाला मोमेंट पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) का हील टर्न था। हाल ही में इससे जुड़ी एक रिपोर्ट सामने आई है।

Fightful Select के अनुसार WWE कई महीनों से पूर्व WWE चैंपियन के हील टर्न की प्लानिंग कर रहे थी। वेबसाइट ने पहले अपनी रिपोर्ट में बताया था कि ड्रू मैकइंटायर Survivor Series War Games में जजमेंट डे टीम के 5वें मेंबर हो सकते हैं।

13 नवंबर को हुए Raw के एपिसोड में ऐसा लग रहा था कि कोडी रोड्स और जे उसो नए अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस बन जाएंगे लेकिन अचानक ड्रू मैकइंटायर ने आकर पूर्व ब्लडलाइन मेंबर को क्लेमोर किक मारकर पूरे मैच का रुख बदल दिया था। इसका फायदा जजमेंट डे (डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर) ने उठाया और अपने टाइटल को रिटेन किया था।

इसके बाद स्टेज के पास मौजूदा विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली और ड्रू मैकइंटायर ने हाथ मिलाया था। इस पूरे घटना क्रम के साथ स्कॉटिश स्टार के हील टर्न की भी पुष्टि हो गई थी। पिछले कई दिनों से जजमेंट डे मेंबर रिया रिप्ली ड्रू मैकइंटायर के साथ बैकस्टेज कुछ बातचीत करती हुई दिख रही थीं। ड्रू कई हफ्तों से बहुत ही डार्क कैरेक्टर शो कर रहे थे।

Drew McIntyre के WWE थीम सॉन्ग में हो सकता है बड़ा बदलाव

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर के हील टर्न के बाद कंपनी उनके कैरेक्टर के साथ-साथ इन-रिंग अपीयरेंस को भी बदलने के बारे में सोच रही है। WWE के हालिया पोस्ट को देखा जाए तो ऐसा लग रहा है कि ड्रू फिर से अपने पुराने थीम सॉन्ग 'Broken Dreams' के साथ एंट्री करते हुए दिख सकते हैं। ड्रू, जे उसो को Raw में लाए जाने से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। अब ऐसा लग रहा है कि ड्रू मैकइंटायर और जे के बीच Survivor Series के बाद स्टोरीलाइन की शुरुआत हो सकती है।

अभी तक वैसे इस बात का ऐलान नहीं हुआ है कि ड्रू मैकइंटायर Survivor Series में होने वाले WarGames मैच में टीम जजमेंट डे का हिस्सा बनेंगे, लेकिन अगले हफ्ते Raw में इस बात का आधिकारिक तौर पर ऐलान किया जा सकता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now