WWE Raw के मेन इवेंट में देखने को मिला चौंकाने वाला हील टर्न, दिग्गज द्वारा धमाल मचाने के बीच चैंपियनशिप मैच में किसकी हुई जीत?

wwe raw main event drew mcintyre
WWE Raw के मेन इवेंट में मचा धमाल

WWE: WWE ने पिछले हफ्ते ऐलान किया था कि रॉ (Raw) में इस हफ्ते अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच होगा। उसी घोषणा अनुसार Raw के हालिया एपिसोड को इसी टैग टीम चैंपियनशिप मैच ने हेडलाइन किया, जिसमें फिन बैलर (Finn Balor) और डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) को कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और जे उसो (Jey Uso) की टीम के खिलाफ टाइटल को डिफेंड करना था।

मैच की शुरुआत जे उसो और फिन बैलर ने की और कुछ देर बाद ही डेमियन प्रीस्ट ने टैग मिलने के बाद द जजमेंट डे को काफी अच्छी बढ़त दिलाई। प्रीस्ट ने ना केवल बेबीफेस सुपरस्टार्स बल्कि क्राउड पर भी तंज कसे। क्राउड द्वारा लगातार 'Yeet' के चैंट्स भी मैच के रोमांच को दोगुना कर रहे थे।

इस बीच रिंग से बाहर भी उनकी जबरदस्त लड़ाई देखी गई। मैच का अंत तब हुआ जब जे उसो ने फिन बैलर को रिंग में धकेला, लेकिन ड्रू मैकइंटायर पहले से रिंग में मौजूद थे। मैकइंटायर ने जे को क्लेमोर किक लगाई, वहीं असमंजस की स्थिति में रहने के बाद भी बैलर ने पिन के जरिए अपनी टीम को जीत दिलाई।

मैच के बाद ड्रू मैकइंटायर एंट्रेंस रैम्प पर खड़े होकर रिंग की ओर देखते हुए नज़र आए, तभी रिया रिप्ली उनके साइड में आकर खड़ी हो गईं। मैकइंटायर और रिप्ली को हाथ मिलाता देख जे उसो और कोडी रोड्स भी चौंक उठे थे।

WWE Survivor Series 2023 में होगा धमाकेदार वॉर गेम्स मैच

WWE Survivor Series 2023 के लिए पिछले हफ्ते धमाकेदार वॉर गेम्स मैच का ऐलान किया गया था। एक तरफ द जजमेंट डे और जेडी मैकडॉनघ रहे, जिनका सामना कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस, जे उसो और सैमी ज़ेन की टीम से होगा। वहीं इस हफ्ते Raw को देखने के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे दोनों टीमों को अभी एक-एक मेंबर और मिलने वाला है।

एक तरफ मेन इवेंट सैगमेंट में रिया रिप्ली से हाथ मिलाकर मैकइंटायर ने कहीं ना कहीं द जजमेंट डे में आने की पुष्टि कर दी है। दूसरी ओर रैंडी ऑर्टन के बेबीफेस टीम के साथ आने की उम्मीद जताई जा रही है। अगर ऐसा हुआ तो आगामी वॉर गेम्स मैच में धमाल मचना तय है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now