Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: बैरन कॉर्बिन ने MITB कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन करने में असफल होने को लेकर किया बड़ा खुलासा

ANALYST
न्यूज़
973   //    Timeless

बैरन कॉर्बिन
बैरन कॉर्बिन

18 जून 2017 को बैरन कॉर्बिन ने WWE द्वारा आयोजित मनी-इन-द बैंक पीपीवी का मेन इवेंट मैच जीता था। इस मैच को जीतने के बाद वह उस साल के नए मनी इन द बैंक विनर बने। मैच को जीतने के कुछ समय बाद ही वह कंपनी के मेन-इवेंट सुपरस्टार बन गए और स्मैकडाउन लाइव पर जॉन सीना के साथ स्टोरीलाइन में शामिल हुए।

उस साल के समरस्लैम पीपीवी से एक हफ्ते पहले कॉर्बिन ने इस कॉन्ट्रैक्ट को स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में जिंदर महल के खिलाफ कैश इन किया था लेकिन वह यह टाइटल जीतने में कामयाब नहीं हुए। इसके बाद उन्होंने "द बिगेस्ट पार्टी ऑफ द समर" नाम से प्रसिद्ध समरस्लैम पीपीवी में जॉन सीना के खिलाफ मैच लड़ा था। यह मैच जॉन सीना ने जीत लिया।

यह भी पढ़े:क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद रोमन रेंस का मुकाबला पूर्व चैंपियन से होगा?

हाल ही में बैरन कॉर्बिन ने अपना इंटरव्यू Notsam Wrestling वेबसाइट को दिया। सैम रॉबर्ट्स को दिए अपने इंटरव्यू में कॉर्बिन ने बताया कि वह मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन करने में असफल होने और WWE चैंपियनशिप ना जीत पाने से निराश थे।

बैरन ने कहा,"यह सिर्फ निराशा नहीं है। इन सभी चीजों से आपको यह पता चलता है कि निराशा का प्रभाव आप पर किस तरह पड़ता है क्योंकि इस वजह से मुझे लोग यह ताने मारते हैं कि मनी इन द बैंक, वर्ल्ड चैंपियन। जब फैंस चैंट करते हैं कि तुम्हारा ब्रीफकेस कहां है तो मुझे यह बात बहुत कांटे की तरह चुभती और यह लगता है कि मुझे अभी चैंपियनशिप को अपने पास रखना था।"

बैरन कॉर्बिन ने अपने मेन रोस्टर के डेब्यू से लेकर अब तक खुद को रॉ के शीर्ष सुपरस्टार में से एक के रूप में स्थापित किया है। इन्होंने रेसलमेनिया 35 के अंदर कर्ट एंगल को हराया था और कुछ समय तक उन्होंने सैथ रॉलिंस के साथ यूनिवर्सल चैम्पियनशिप के लिए भी मैच लड़े।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...