WWE न्यूज: Super ShowDown में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का एलान

Enter caption

अगले हफ्ते सउदी अरब के जेद्दाह में होने वाले सुपर शोडाउन में WWE सुपरस्टार बैरन कॉर्बिन यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस का सामना करेंगे। 2018 के बाद अपना पहला चैंपियनशिप मुकाबला हासिल करने के लिए कॉर्बिन ने द मिज़, बॉबी लैश्ले और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराया। इस फैटल फोर वे मुकाबले के लिए एजे स्टाइल्स को लड़ना था, लेकिन उनके चोटिल होने के कारण कॉर्बिन को जगह दी गई।

रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में फैटल फोर वे मैच देखने को मिला, लेकिन बहुत से फैंस इस बात से कन्फ्यूज थे कि लैश्ले और स्ट्रोमैन को मैच से ऑफिशियली एलिमिनेट होने की घोषणा नहीं की गई थी। हालांकि, कन्फ्यूजन के बावजूद कॉर्बिन ने द मिज़ को पिन करके, सितंबर 2018 के बाद पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप का मैच हासिल किया।

2018 में कॉर्बिन ने रोमन रेंस के खिलाफ नो डिस्क्वालीफिकेशन मुकाबला हासिल किया था, लेकिन उन्हें हार झेलनी पड़ी थी। कॉर्बिन ने 2016 में मेन रोस्टर डेब्यू किया था, लेकिन WWE के वर्ल्ड टाइटल के लिए उन्हें शायद ही कोई मुकाबला मिला है। पहली बार उन्हें वर्ल्ड टाइटल मुकाबले में हार 27 दिसंबर, 2016 को स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में WWE वर्ल्ड चैंपियनशिप मुकाबले में मिली था।

पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन को WWE वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए एक और मौका मिला, जब उन्हें अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन किया, लेकिन जिंदर महल के खिलाफ टाइटल जीतने में असफल रहे। सुपर शोडाउन में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस का सामना करने के लिए ब्रॉक लैसनर सबकी निगाह में थे, लेकिन द बीस्ट ने अभी तक यह साफ नहीं किया है कि वह अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट किसके खिलाफ कैश-इन करेंगे।

रॉलिंस और कॉर्बिन ने दिसंबर 2018 में एक-दूसरे के खिलाफ पहला सिंगल्स मुकाबला लड़ा था, जब इन दोनों ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए TLC मैच में हिस्सा लिया और रॉलिंस ने कभी भी कॉर्बिन के खिलाफ हार नहीं झेली है।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं