दोस्त ने धोखा देकर किया जानलेवा हमला, नजारा देखकर रोने को मजबूर हो गया पूरा WWE यूनिवर्स

WWE यूनिवर्स पिछले कुछ साल से जो चाहता था वो इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन के एपिसोड में देखने को आखिरकार मिल ही गया। बेली ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त साशा बैंक्स पर पलटवार करते हुए जानलेवा हमला कर दिया। इन दोनों की दोस्ती WWE NXT सेे शुरू हुई थी और अब दोनों के बीच दुश्मनी हो गई है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में नाया जैक्स और सायना बैजलर के साथ बेली और साशा बैंक्स का मैच हुआ। विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए रीमैच हुआ था। और इसके बाद ही बेली ने अपनी दोस्त को धोखा दिया।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं

WWE स्मैकडाउन में दिखा अलग नजारा

साशा बैंक्स के पास कोई भी चैंपियनशिप अब नहीं हैं जबकि बेली अभी भी स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन हैं। मैच के दौरान साशा बैंक्स ने एक मूव बैजलर को लगाया लेकिन वो मिस होकर रिंग पोस्ट में जा टकराईं। इस वजह से उनके घुटने में चोट लग गई थी। पूरे मैच में नाया जैक्स और बैजलर ने साशा के इंजर्ड हुए घुटने को निशाना बनाया। मैच काफी अच्छा था लेकिन अंत में बेली और साशा बैंक्स को हार का सामना करना पड़ा।

साशा बैंक्स आधे मैच में इंजर्ड हो गई थी और इसके बावजूद वो मैच लड़ रही थी। चैंपियन टीम ने भी उन्हें ज्यादा निशाना बनाया। लेकिन मैच खत्म होने के बाद बेली ने साशा बैंक्स को धोखा दे दिया। बेली ने साशा के ऊपर खतरनाक अटैक कर दिया। बेली ने साशा के पांव पर हमला किया जहां पर चोट लगी थी। इसके बाद बेली ने साशा को बैरिकेड पर पटक दिया और इसके बाद रिंग में लाकर रिंक कॉर्नर पर उन्हें मारती रही। साशा बैंक्स को काफी परेशानी हो रही थी और दर्द से वो कराहती रही। फैंस के चेहरे भी इस दौरान नम हो गए थे। बेली ने इसके बाद एक और हरकत की। बेली रिंग में चेयर लेकर आ गई थी और इस चेयर पर साशा के पांव पर उसे फंसाकर किक मार दी।फिर बेली ने साशा के सिर को चेयर में फंसा दिया और मिडल रोप से उसी पर अटैक कर दिया। रेफरी ने इसके बाद बेली को रोका।

बेली और साशा बैंक्स की दोस्ती अब टूट गई है। बेली इस तरह का अटैक करेंगी ये किसी को नहीं पता था। सभी ने सोचा था कि साशा बैंक्स, बेली के ऊपर टर्न लेंगी। लेकिन अब इनके बीच दुश्मनी हो गई है और आगे जाकर बहुत ही तगड़ा मैच इनके बीच देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- 4 सितंबर 2020

Quick Links

App download animated image Get the free App now