WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने पर बैकी लिंच ने दिया बड़ा बयान

रेसलमेनिया 35 में बनीं थी चैंपियन
रेसलमेनिया 35 में बनीं थी चैंपियन

मौजूदा रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने हाल ही में Ringside Fest में कई छोटे और बड़े सवालों के जवाब दिए। इसी दौरान बैकी से यह भी सवाल पूछा गया कि वो डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बारे में क्या सोचती हैं। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि फिलहाल जो टाइटल उनके पास है वो WWE में इस समय कंपनी की सबसे ज्यादा महत्व रखता है।

यह भी पढ़ें: इन 4 कारणों से सर्वाइवर सीरीज साल का सबसे धमाकेदार इवेंट होने वाला है

आपको याद दिला दें कि 'द मैन' रेसलमेनिया 35 के बाद से ही रॉ विमेंस चैंपियन बनी हुई हैं। यूनिवर्सल चैंपियन बनने के आयडिया पर उन्होंने अपनी प्रतिकिया दी।

मुझे नहीं लगता कि वह टाइटल मेरे लिए ज्यादा महत्व रखता है क्योंकि जो टाइटल फिलहाल मेरे पास है वही कंपनी का टॉप टाइटल है। मैंने पिछले कई महीनों से इसकी इज्जत को बनाए रखा है और कई बार डिफेंड भी किया है।

आपको याद दिला दें कि बैकी लिंच के करियर ने समरस्लैम 2018 के बाद से एक नया मोड़ लिया था और उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। जैसे ही वो स्मैकडाउन विमेंस टाइटल हारीं और इस दौरान बैकी ने हील टर्न भी लिया लेकिन फैंस WWE द्वारा बैकी को विलन कैरेक्टर सौंपने के समर्थन में कतई नहीं थे।

जानकारी के लिए बता दें कि रोंडा राउजी ने रॉ विमेंस चैंपियनशिप को 232 दिनों तक सबसे ज्यादा सयम तक अपने पास रखा था। जबकि बैकी लिंच ने टाइटल को 216 तक अपने पास रखा है (ये आंकड़ा रिपोर्ट लिखे जाने तक का है)। 26 नंवबर तक बैकी अगर टाइटल नहीं हारती तो वो बैकी लिंच से आगे निकल जाएगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं