WWE न्यूज़: बैकी लिंच ने स्टोन कोल्ड के शो में सैथ रॉलिंस के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की 

बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस
बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस

पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने अपने रेसलिंग करियर में बहुत बड़ा नाम कमाया है। वह अपनी इंजरी के कारण रेसलिंग से दूर हो गए। इस समय स्टोन कोल्ड USA नेटवर्क पर आने वाले शो 'स्ट्रेट अप स्टोन कोल्ड' को होस्ट कर रहे हैं। इस शो को अब तक फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस हफ्ते के एपिसोड में स्टोन कोल्ड, बैकी लिंच का इंटरव्यू लेते हुए नजर आयेंगे।

'स्ट्रेट अप स्टोन कोल्ड' के हर एपिसोड में स्टोन कोल्ड एक नए सेलेब्रिटी के जीवन और उनके करियर के बारे में बात करते हुए नजर आते हैं। 'स्ट्रेट अप स्टोन कोल्ड' शो का अगला एपिसोड 2 सितंबर 2019 (भारत में 3 सितंबर) को आएगा। शो में बैकी लिंच ने अपने मंगेतर द आर्किटेक्ट सैथ रॉलिंस के साथ रिश्ते के सवाल का भी जवाब दिया। 'द मैन' का कहना है कि दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह सपोर्ट करते हैं। आप नीचे दी गई इस वीडियो में बैकी लिंच की बातें सुन सकते हैं।

यह भी पढ़े: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें गलती से बड़ा पुश मिला और 2 सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने खुद पुश दिया

आपको बता दें कि हाल ही में WWE यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच ने सगाई कर ली है। इस बात की जानकारी खुद 'द मैन' ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी थी। ट्विटर अकाउंट पर की गई पोस्ट में दोनों एक समुद्र तट पर एक साथ दिख रहे थे और कैप्शन में लिखा हुआ था, "मेरे जीवन का सबसे खुशी का दिन।"

WWE का आने वाला पीपीवी क्लैश ऑफ चैंपियंस है। इस पीपीवी में द आर्किटेक्ट यूनिवर्सल टाइटल और रॉ टैग टीम टाइटल्स को डिफेंड करने वाले हैं।

News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं