WWE में हाल ही में चैंपियनशिप हारने वाले दिग्गज ने Roman Reigns पर साधा निशाना, सुनकर ट्राइबल चीफ को भी आएगा गुस्सा

roman reigns becky lynch
पूर्व चैंपियन ने रोमन रेंस पर कसा तंज

Roman Reigns: WWE के मौजूदा रोस्टर में ऐसे कई चैंपियंस हैं, जिन्हें काफी समय से कोई हरा नहीं पाया है। इनमें अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली (Rhea Ripley) भी शामिल हैं। अब लंबे समय तक टाइटल को डिफेंड ना करने को लेकर बैकी लिंच (Becky Lynch) ने दोनों सुपरस्टार्स पर तंज कसा है।

आपको याद दिला दें कि पिछले हफ्ते NXT Halloween Havoc में लायरा वेल्किरिया के खिलाफ हार के बाद बैकी लिंच का 42 दिनों तक चला NXT विमेंस टाइटल रन समाप्त हो गया था। 2023 की बात करें तो Roman Reigns ने केवल 4 बार अपने टाइटल को डिफेंड किया है, वहीं बैकी ने कुछ ही दिनों के अंदर 6 बार चैंपियनशिप को डिफेंड करने रिंग में उतरी थीं।

Raw में इस हफ्ते एक बैकस्टेज सैगमेंट में बैकी लिंच ने रोमन रेंस और रिया रिप्ली पर तंज कसते हुए खुद को एक फाइटिंग चैंपियन बताया और कहा:

"मैंने केवल 42 दिनों के अंदर उतनी बार अपने टाइटल को डिफेंड किया जितनी बार रोमन रेंस और रिया रिप्ली ने पूरे साल में नहीं किया।"

WWE Crown Jewel 2023 में Roman Reigns और Rhea Ripley के टाइटल दांव पर लगे होंगे

WWE Crown Jewel 2023 का बिल्ड-अप बहुत दिलचस्प बना रहा है और इस आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट में केवल Roman Reigns ही नहीं बल्कि रिया रिप्ली को भी अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा।

एक तरफ रोमन रेंस की अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप एलए नाइट के खिलाफ मैच में दांव पर लगी होगी। नाइट बहुत थोड़े समय में कंपनी के सबसे उभरते हुए बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं, इसलिए काफी लोग उम्मीद लगाए बैठे हैं कि उनके हाथों ट्राइबल चीफ के ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत हो सकता है।

दूसरी ओर रिया रिप्ली को Crown Jewel 2023 में 4 चैलेंजर्स के खिलाफ विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। उनका सामना राकेल रॉड्रिगेज़, नाया जैक्स, शेना बैज़लर और ज़ोई स्टार्क से होगा। चूंकि रॉड्रिगेज़ और जैक्स को काफी अच्छा मोमेंटम हासिल है, इसलिए वो रिप्ली के टाइटल के लिए सबसे बड़ा खतरा बनी हुई हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि रोमन रेंस और रिया रिप्ली आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट में अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड कर पाते हैं या नहीं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now