WWE ने अगले हफ्ते Raw के लिए बहुत बड़े स्टील केज मैच का किया ऐलान, हॉल ऑफ फेमर पहली बार बनेगा मुकाबले का हिस्सा

Pankaj
WWE Raw में हुआ था शानदार मुकाबला
WWE Raw में हुआ था शानदार मुकाबला

Trish Stratus: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में यह घोषणा की गई कि स्टील केज मैच में बैकी लिंच (Becky Lynch) का सामना हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) से होगा।

इन दोनों स्टार्स के बीच कई महीनों से राइवलरी चल रही है। दोनों के बीच Night of Champions में पहली बार सिंगल्स मुकाबला हुआ था। वहां पर जोई स्टार्क ने मैच में दखलअंदाजी की थी। उनकी वजह से ट्रिश ने मुकाबला जीत लिया था। उम्मीद थी कि SummerSlam में ये दोनों फिर से आमने-सामने होंगे, लेकिन मैच नहीं हो सका।

दोनों के बीच इस हफ्ते Raw में मैच हुआ। नियमों के अनुसार जोई स्टार्क को रिंगसाइड से प्रतिबंधित कर दिया गया था। लिंच और स्ट्रेटस ने अच्छा मैच दिया लेकिन अंत अच्छा नहीं रहा। दोनों फैंस के बीच से लड़ते-लड़ते बैकस्टेज चले गए और मैच डबल काउंट-आउट में खत्म हुआ। बैकस्टेज बैकी के ऊपर स्टार्क ने भी हमला किया था।

WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स की दोनों हील्स सुपरस्टार से मुलाकात हुई। उन्होंने ट्रिश स्ट्रेटस से कहा कि वह अगले हफ्ते स्टील केज मैच में बैकी लिंच का सामना करेंगी। आपको बता दें इससे पहले हॉल ऑफ फेमर ने इस तरह के किसी भी मैच में हिस्सा नहीं लिया है। पहली बार वो स्टील केज मैच में नज़र आएंगी।

वैसे बैकी लिंच और ट्रिश स्ट्रेटस की स्टोरीलाइन बहुत लंबी चल गई। अब फैंस को भी इसमें मजा नहीं आ रहा है। स्टार्क के साथ भी बैकी लिंच के मुकाबले हुए।

WWE दिग्गज नटालिया ने दी थी अपनी प्रतिक्रिया

हाल ही में दिग्गज रेसलर नटालिया ने बैकी के साथ अपने 4 साल पुराने मैच को याद किया था। दरअसल एक फैन ने ट्वीट किया था कि 4 साल पहले SummerSlam 2019 में बैकी ने सबमिशन मैच में नटालिया को हराकर Raw विमेंस चैंपियनशिप को रिटेन किया था। इस पर नटालिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

नटालिया ने दी थी अपनी प्रतिक्रिया
नटालिया ने दी थी अपनी प्रतिक्रिया

बैकी लिंच और ट्रिश स्ट्रेटस की राइवलरी में आगे क्या कुछ होगा ये देखने वाली बात होगी। अगले हफ्ते होने वाले मैच के बाद शायद दोनों की राइवलरी खत्म हो सकती है। देखना होगा कि कंपनी ने क्या प्लान बनाया होगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now