Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW Dynamite, 11 दिसंबर 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:19 IST

शो की शुरुआत करते जॉन मोक्सली
शो की शुरुआत करते जॉन मोक्सली

पिछले दो हफ़्तों लगातार NXT को रेटिंग में हराने के बाद फैंस की निगाह एक बार फिर से AEW के शो पर टिक गई थी। इस शो में फैंस को एक बार फिर से सॉलिड इन रिंग एक्शन देखने को मिला। हालांकि शुरूआती समय में शो कोई यादगार पल नहीं था लेकिन शो के अंत के सेंगमेंट को इस बार भी यादगार बना दिया। तो आइये जानते है इस बार AEW की कुछ अच्छी और कुछ बुरी बातें: 

#1 अच्छा: द यंग बक्स का AEW में WWE टीएलसी पीपीवी का प्रीव्यू देना


इस बार डायनामाइट का सबसे अच्छा हिस्सा इसका मेन इवेंट रहा। मेन इवेंट में लैक्स का सामना द यंग बक्स से हुआ था। इस मैच में दोनों ही टैग टीम ने एक सॉलिड मैच फैंस के सामने रखा था। इस दौरान वो लगातार कई खतरनाक स्पॉट में भी नजर आए थे। जिस तरह से AEW लगातार लैक्स को बुक कर रही हैं, उससे इस तरह के ही एक्शन की उम्मीद भी की जा रही थी।  

ये भी पढ़े: 5 कारण क्यों फिन बैलर, टॉमैसो सिएम्पा और कीथ ली NXT चैंपियनशिप के लिए लड़ेंगे

इसके अलावा इस मैच में जिस तरह से दोनों ही टीम ने बाहरी सामान का प्रयोग किया वो भी काबिले-ए-तारीफ हैं। इस मैच के दौरान फैंस को डब्लू डब्लू ई (WWE) के अगले पीपीवी टीएलसी की भी झलक देखने को मिल गई थी।  

इस मैच के बाद अब ये साबित हो गया है कि द यंग बक्स को एक बार फिर से टाइटल पिक्चर में आ जाना चाहिये। उनके टाइटल फ्यूड में आने से कंपनी का टैग टीम डिविजन बेहद मजबूत हो जाएगा। इसके अलावा फैंस का ध्यान एक बार फिर से उनकी तरफ जाएगा। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि कंपनी आने वाले समय में किस तरह से टैग टीम डिविजन को बुक करती है।  


1 / 3 NEXT
Published 12 Dec 2019, 15:38 IST
Advertisement
Fetching more content...