Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW Full Gear, 9 नवंबर 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Nov 10, 2019
Nov 10, 2019 IST

एक अच्छा शो फैंस को देखने को मिला
एक अच्छा शो फैंस को देखने को मिला

AEW Full Gear काफी शानदार शो रहा, खासकर इस शो के मेन इवेंट में जो कुछ भी हुआ उसने फैंस को हैरान करके रख दिया। इस मैच के अलावा भी कुछ अच्छे मैच हुए, वहीं कुछ मैच ऐसे भी थे जिन्होंने दर्शकों को निराश किया। इस शो की लंबाई को लेकर भी कई लोगों को परेशानी थी। आइए जानते हैं, इस शो की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।


#1.अच्छी बात: हार्डकोर मैच

यह मैच स्क्रिप्टेड नहीं था इसलिए सभी को लगा था कि यह मैच काफी हिंसक होगा। लेकिन किसी ने यह आशा नहीं की थी कि इस मैच में इतना खून-खराबा होगा और यहां तक कि इस मैच ने मोक्सली की वाइफ को भी परेशान कर दिया और उन्होंने ट्वीट कर इस मैच के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की।

ओमेगा भी इस मैच के दौरान अपने सबसे खतरनाक रूप में दिखे और इस मैच के दौरान इस हद तक चले गए थे कि एडम पेज और द यंग बक्स ने उन्हें सलाह दे डाली।

#1.बुरी बात: शो की लम्बाई

इस बात में कोई संदेह नहीं है कि AEW की यह पीपीवी काफी शानदार थी। इस शो के दौरान हुए मुकाबलों ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया, लेकिन देखा जाए तो यह शो जरुरत से ज्यादा लंबा चला। AEW Full Gear करीब साढ़े 4 घंटे तक चला और यह बात तो पक्की है कि इतने लंबे शो ने कई सारे फैंस को परेशान कर दिया होगा।

ये भी पढ़ें-AEW Full Gear रिज़ल्ट्स: लहूलुहान होकर जॉन मोक्सली ने जीता ड्रीम मैच, कोडी रोड्स पर किया दोस्त ने हमला

AEW के पास WWE की तरह ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस जैसे सुपरस्टार नहीं जो दर्शकों को अंत तक शो से बांधे रख सके। भले ही पूर्व WWE लैजेंड क्रिस जैरिको AEW का हिस्सा हैं, लेकिन वह इतने बड़े नाम नहीं है जो कि दर्शकों को अंत तक शो से जोड़े रख सके।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...