Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 17 दिसंबर 2018: शो की अच्छी और बुरी बातें

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 18 Dec 2018, 13:48 IST
18 Dec 2018, 13:48 IST

Was RAW much different at all, from the weeks prior?

WWE के TLC पीपीवी के बाद अब फैंस को रॉ का इंतजार था। इस हफ्ते हुए रॉ के एपिसोड में फैंस को कई शानदार चीजें देखने को मिली जिसमें विंस मैकमैहन की वापसी सबसे खास थी। विंस मैकमैहन के साथ स्टेफनी मैकमैहन, शेन मैकमैहन और ट्रिपल एच भी एक साथ रिंग में नज़र आए।

पिछले काफी हफ्तों से रॉ के शो कुछ खास नहीं हो रहे थे लेकिन इस हफ्ते रॉ का शो कई मायनों में खास था। अक्सर पीपीवी के बाद होने वाली रॉ का एपिसोड धमाकेदार ही रहता है। हाालंकि शो के साथ सबसे बड़ी समस्या अभी भी यह है कि शो काफी लंबा हो रहा है जिससे पूरे शो के दौरान कई बोरिंग चीजें भी देखने को मिलती है।

रॉ के पूरे शो पर गौर करें तो इस हफ्ते के शो में कुछ अच्छी चीजें और कुछ बुरी चीजें भी थी। WWE इस एपिसोड को परफेक्ट शो बना सकता था लेकिन इस बार भी वह चूक गया। खैर हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी हम रॉ के एपिसोड के कुछ अच्छी और बुरी बातें लेकर सामने आए हैं।

तो बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं रॉ के शो की अच्छी और बुरी बातों पर।

अच्छी बात: आखिरकार द रिवाइवल मौका दिया गया

This was undoubtedly the biggest highlight of the show

अगर आप NXT देखते हैं तो हमें आपको यह बताने की जरूरत नहीं है कि द रिवाइवल NXT में कितने शानदार थे। प्रोफेशनल रैसलिंग के इतिहास में द रिवाइवल सबसे अच्छी टैग टीमों में से एक है। मेन रोस्टर में आने के बाद से द रिवाइवल बिग पुश का इंतजार कर रहे थे।

रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में द रिवाइवल फैटल 4वें मैच में शामिल हुए। इस मुकाबले में लूचा हाउस पार्टी, द रिवाइवल, बी टीम और ऑथर्स ऑफ पेन शामिल थे। इस मुकाबले की बुकिंग सबसे खास थी क्योंकि कंपनी ने आखिरकार द रिवाइवल को चैंपियन बनने का मौका दिया।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 7 NEXT
Modified 20 Dec 2019, 20:28 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...