Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown, 13 नवंबर 2018: शो की अच्छी-बुरी बातें और ग्रेडिंग

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
14 Nov 2018, 11:59 IST

The era of Daniel Bryan has just begun on SmackDown Live

मंडे नाइट रॉ के धमाकेदार एपिसोड के बाद अब बारी थी WWE स्मैकडाउन लाइव की। सर्वाइवर सीरीज से पहले हुए स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में कई शानदार चीजें देखने को मिली। इसके अलावा शो में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसकी शायद किसी को भी उम्मीद नहीं थी।

पिछले एक साल से ज्यादा समय तक WWE चैंपियन रहने वाले एजे स्टाइल्स स्मैकडाउन के इस हफ्ते के एपिसोड में अपना टाइटल डेनियल ब्रायन के खिलाफ गंवा बैठे। लंबे समय बाद ही सही लेकिन डेनियल ब्रायन एक फिर WWE चैंपियन बन गए हैं।

इसके अलावा शो में कई जबरदस्त चीजें देखने को मिली। पीपीवी से पहले अक्सर हमें रॉ और स्मैकडाउन के धमाकेदार एपिसोड देखने को मिलते हैं। हालांकि ऐसा भी नहीं है स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड में सब कुछ शानदार ही रहा हो। शो में कुछ मौकों पर ऐसी भी चीजें देखने को मिली जो बिल्कुल भी अच्छी नहीं थी। इसी कड़ी में हम हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी स्मैकडाउन लाइव के शो की कुछ अच्छी और बुरी बातें लेकर आए हैं।

तो आइए एक नज़र डालते हैं स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के शो की अच्छी और बुरी बातों पर।

अच्छी बात: नया WWE चैंपियन

Enter caption

कई फैंस लंबे समय से इस चीज का इंतजार कर रहे थे और आखिर में उन्हें स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड में यह चीज देखने को मिली। डेनियल ब्रायन ने एजे स्टाइल्स हराकर को लंबे समय बाद WWE चैंपियनशिप अपने नाम की।

स्मैकडाउन लाइव में हुए इस मुकाबले में ना केवल डेनियल ब्रायन WWE चैंपियन बने बल्कि अब वह सर्वाइवर सीरीज में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ चैंपियन बनाम चैंपियन मुकाबले में शामिल होंगे। इससे पहले किसी को भी इस बात की जरा भी उम्मीद नहीं थी कि डेनियल ब्रायन, एजे स्टाइल्स को हराकर नए WWE चैंपियन बनेंगे।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 7 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...