COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Smackdown, 2 अप्रैल 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.63K   //    03 Apr 2019, 12:00 IST

Enter caption

रैसलमेनिया 35 से तुरंत पहले आख़िरी रॉ और स्मैकडाउन को अच्छी कहें या बुरी, क्योंकि अब फर्क नहीं पड़ता। इस हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन का स्तर औसत से भी कमजोर रहा है। क्या ऐसा कहना सही है कि रैसलमेनिया 35 से पूर्व WWE कोई चांस नहीं लेना चाहती। एक बड़ी गलती और महीनों की मेहनत पर पानी फिर जाएगा।

WWE यह भी नहीं चाहती कि मुख्य सुपरस्टार्स को सबसे बड़े शो से पहले चोटिल होना पड़े। हालांकि कुछ चीजें अच्छी भी हुईं लेकिन अधिकतर चीजें, रैसलमेनिया की दृष्टि से बुरी ही साबित हुई हैं। आइये इस आर्टिकल में नजर डालते हैं इस स्मैकडाउन की सबसे अच्छी और बुरी बातें।

1) पूरी फॉर्म में हैं कोफ़ी किंग्सटन : अच्छा


इस बात को जाहिर होने में पूरी स्मैकडाउन बीत गयी कि कुछ दिन बाद रैसलमेनिया भी होनी है। कोफ़ी किंग्सटन और डेनियल ब्रायन आमने सामने आए और क्राउड द्वारा मिल रही प्रतिक्रियाएँ एक देखने योग्य लम्हा रहा।

दर्शकों में इतना जोश था कि एक बार के लिए मेरे रोंगटे खड़े हो गए। ऐसा किसी साप्ताहिक शो में बहुत कम ही देखने को मिलता है।

डेनियल ब्रायन ने कोफ़ी किंग्सटन की खुद से तुलना की कि वो भी इस दौर से गुजरे हैं जिससे कोफ़ी अब गुजर रहे हैं। येस! मूवमेंट तो आपको याद ही होगी न। कोफ़ी किंग्सटन ने भी बेहद ही अच्छे तरीके से एक बेबीफेस सुपरस्टार की भूमिका निभाई और डेनियल ब्रायन के घुमावदार सवालों का जवाब भी दिया।

1) सैनिटी को दिखाया गया नीचा: बुरा

रैसलमेनिया 35 में शेन मैकमैहन और मिज के बीच मुक़ाबला होना है, लेकिन इन दोनों के बीच फ्यूड में जैसे सेनिटी का कत्ल कर दिया गया हो। मिज को हैंडीकैप्ड मैच में सैनिटी की पूरी टीम का सामना करना पड़ा।

शेन मैकमैहन ने बीच में दखल दिया और इस मैच को फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच करार दिया। मिज को ताकतवर दिखाने के चक्कर में एक बेहतरीन टीम को लगातार नीचा दिखाया गया।

Advertisement

आपको याद दिला दें कि कोफ़ी किंग्सटन को भी कुछ सप्ताह पहले 'द बार' के खिलाफ हार मिली थी। फिर भी वो कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार बने हैं। शायद ही सैनिटी इस खराब दौर से कभी उबर पाएगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...