COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Smackdown, 29 जनवरी 2019: शो की अच्छी-बुरी बातें

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.54K   //    30 Jan 2019, 15:54 IST

Suddenly, Triple H appears on the TitanTron  and says Bryan won’t take on any one of the Superstars…

रैसलिंग और WWE में हमेशा कुछ नया होता है लेकिन बदलते वक़्त के साथ हमने ये देखा है कि कंपनी की कहानियाँ बड़ी आसानी से समझी जा सकती हैं। अब अगर आपको कोई कहे कि सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच पहले से ही रॉयल रंबल मैच को जीतने वाले हैं तो आपको लगेगा कि कितनी पुरानी बात बता रहे है, लेकिन अगर यही बात शो से पहले बताई जाती तो आपको लगता कि कोई मैच के नतीजे आपको बता रहा है।

हालांकि रॉयल रंबल के बाद शोज में काफी बदलाव आए हैं और अब हमें ये देखने को मिल रहा है कि कंपनी एक ज़बरदस्त तरीके से शो को बना रही है जैसे कि रॉ में इंटरजेंडर मैच की कहानी या स्मैकडाउन में WWE चैंपियनशिप से जुड़ा सेगमेंट।

अब ये तो बात हुई शो की, लेकिन आइए हम आपको बताते हैं कि इस हफ्ते स्मैकडाउन में क्या अच्छा और बुरा हुआ:

#1 बेस्ट: बैकी लिंच

बैकी लिंच एक ऐसी रैसलर हैं जिनके काम पर कंपनी ने विश्वास किया और उन्हें काफी अच्छा पुश दिया जिसकी वजह से हमने उन्हें रॉयल रंबल मैच जीतते हुए देखा। उससे भी बड़ी बात ये थी कि बैकी लिंच ने इस हफ्ते शो की शुरुआत की, और रॉ में भी उन्हें फैंस से काफी अच्छा सपोर्ट मिला।

यही हाल हमें डेनियल ब्रायन के सेगमेंट में भी देखने को मिला, जहाँ उन्होंने रॉयल रंबल जीतने वाले को लेकर सवाल किया तो फैंस ने उनका नाम ना लेकर बैकी लिंच का नाम लिया।

इस समय बैकी का किरदार काफी हिट है, और कंपनी उसे सही से इस्तेमाल कर रही है, जैसा वो टाई डिलिंजर और रुसेव के समय नहीं कर सके थे। बैकी के चैंट की वजह से इस शो और सेगमेंट में काफी फायदा हुआ और इससे रैसलमेनिया में महिला रैसलर्स द्वारा मेन इवेंट का हिस्सा होने की भी कन्फर्मेशन हुई।

Get WWE News in Hindi here

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...