Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Smackdown, 12 मार्च 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.46K   //    13 Mar 2019, 14:55 IST

WWE का स्मैकडाउन शो काफी अच्छा था और फास्टलेन के बाद इस शो से काफी उम्मीदें थीं, जिसे कंपनी ने अपने ज़बरदस्त क्रिएटिव डायरेक्शन से पूरा किया। एक कंपनी जिसमें रॉ को मेन शो और स्मैकडाउन को सेकंड शो माना जाता है, वहां ये बात तो तय है कि एक्शन काफी होगा और उसकी वजह से रोमांच भी।

कंपनी अब रैसलमेनिया की तरफ बढ़ रही है तो वो हर कहानी को अच्छा करना चाहती है। इसी के तहत इस हफ्ते नई कहानियों की शुरूआत भी की गई। जिसकी वजह से ना सिर्फ शो में एंटरटेनमेंट बढ़ा बल्कि फैंस अब इस बात की उम्मीद कर रहे हैं कि आने वाले समय में इसकी वजह से कई ऐसे रैसलर्स को मौके मिल जाएंगे जिन्हें बहुत पहले ये मिल जाने चाहिए थे।

इस आर्टिकल में हम उन बातों पर गौर करेंगे जो इस शो में अच्छी और बुरी थी।

#1 अच्छा:स्टाइल्स बनाम ऑर्टन वाली कहानी

जब दो ज़बरदस्त रैसलर्स एक साथ माइक पर हों तो आपको अच्छा एक्शन देखने को मिलेगा और कुछ ऐसा ही हुआ, जब रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स एक साथ एक ही रिंग में एक सैगमेंट का हिस्सा थे। इस सैगमेंट के दौरान रैंडी ने कहा कि जब स्टाइल्स 20 लोगों के लिए लड़ रहे थे तब वो रिकॉर्ड्स बना रहे थे। इस सैगमेंट के ज़रिए कंपनी ने TNA पर वार किया, जिसे स्टाइल्स ने बड़ा बनाने में मदद की थी। 

#1 बुरा: एपरन से परेशानी होना

फास्टलेन में सोन्या डेविल के एपरन वाली गलती की वजह से मैंडी रोज़ हार गई थी। और इस हफ्ते कंपनी ने ये मौके मैंडी को दिया जहां उन्हें भी ऐसी ही एक परेशानी आई, जिसकी वजह से ऐसा लगा कि ये टैग टीम अलग हो जाएगी। लेकिन कंपनी को ये सोचना चाहिए कि इतनी खराब स्टोरीलाइन से वो ना सिर्फ रैसलर्स के करियर खराब कर रही है, बल्कि शो से लोगों का मजा भी खत्म कर रही है। आप ये नहीं चाहेंगे कि आपकी गलती किसी के करियर के लिए नुकसानदेह हो।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...