Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown, 4 अक्टूबर 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Oct 05, 2019
Oct 05, 2019 IST

द रॉक
द रॉक

इस हफ्ते स्मैकडाउन ने FOX नेटवर्क पर अपना धमाकेदार डेब्यू किया। देखा जाए तो पूरा शो बढ़िया था लेकिन कुछ जगहों पर फैंस काफी ज्यादा निराश हुए थे। रॉ और स्मैकडाउन की तुलना की जाए तो रेड ब्रांड का इस हफ्ते का शो काफी ज्यादा बढ़िया था।

स्मैकडाउन के लिए कंपनी ने कई सारी चीज़ों की घोषणा कर दी थी लेकिन समय की कमी से कई सारे प्लान सफल नहीं हो पाए। खैर आइए नजर डालते हैं स्मैकडाउन के FOX पर डेब्यू वाले एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों पर जिसने शो को खास बनाया और शो को बिगाड़ा।

#1 अच्छी बात: केन वैलासकेज का डेब्यू

केन वैलासकेज काफी ज्यादा प्रसिद्ध UFC फाइटर रहे हैं। चोट के कारण उन्होंने लड़ना छोड़ दिया। ब्रॉक और उनके बीच UFC में मैच हो चुका है जिसमें केन को उनके करियर की सबसे बड़ी जीत मिली थी।

ये भी पढ़ें:- SmackDown के धमाकेदार एपिसोड और लैसनर के चैंपियन बनने के बाद फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

अब हमें दोनों दुश्मनी डब्लू डब्लू ई (WWE) में आगे बढ़ती हुई दिखाई देने वाली है। केन वैलासकेज का WWE में डेब्यू यादगार रहने वाला है। अब देखना होगा कि वह द बीस्ट के खिलाफ कब एक इन-रिंग मैच में उतरते हैं।

#1 बुरी बात: कोफीमेनिया का अंत

कोफी किंग्सटन ने रेसलमेनिया 35 में शानदार तरह से WWE चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद उन्होंने इस टाइटल को एक फाइटिंग चैंपियन की तरह डेनियल ब्रायन, केविन ओवेन्स और रैंडी ऑर्टन जैसे बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड किया। 

हर फैन कोफी और ब्रॉक के मैच के लिए उत्साहित था। दर्शकों को मैच के अंत का अंदाजा था लेकिन कंपनी ने जिस प्रकार से मैच की बुकिंग की वह निराशाजनक चीज़ थी। कोफीमेनिया का अंत सही तरह से नहीं हो पाया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...