Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW Dynamite, 18 दिसंबर 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 19, 2019
Dec 19, 2019 IST

पैक ने नाकाजावा को किडनैप किया
पैक ने नाकाजावा को किडनैप किया

 AEW का डायनामाइट देखने को मिला था। यह ऑल एलीट रेसलिंग का साल का अंतिम एपिसोड था और देखा जाए तो कंपनी ने ठीक काम किया। शो के दौरान कुछ ज्यादा खास चीज़ें नहीं हुई। शो मनोरंजक था लेकिन कुछ जगह फैंस बुरी तरह बोर हुए।

AEW डायनामाइट का अंतिम एपिसोड ज्यादा अच्छा नहीं था और फैंस उम्मीद कर रहे थे कि कंपनी अगले हफ्ते वापसी करेगी। हर शो की अच्छी और बुरी बातें दोनों होती है। उसी प्रकार ऑल एलीट रेसलिंग के डायनामाइट की भी कुछ अच्छी और कुछ बुरी बातें रही। आज हम उन्हीं पर नजर डालने वाले हैं। 

#1 अच्छी बात: कैनी ओमेगा और एडम पेज की दुश्मनी टीज़ हुई

AEW ने शो की शुरुआत में लुचा ब्रोज़ और कैनी ओमेगा-हैंगमैन एडम पेज के बीच टैग टीम मैच बुक किया था। यह मैच बढ़िया चल रहा था लेकिन एक मौके पर हैंगमैन एडम पेज ने एक बहुत बड़ी गलती कर दी। 

मैच के दौरान उन्होंने गलती से अपने साथी कैनी ओमेगा पर अटैक कर दिया और इस वजह से मैच में उनकी हार हुई। । यह चौंकाने वाली चीज़ थी, यहां से AEW ने दोनों के बीच फ़्यूड को टीज़ किया। इसके अलावा पैक का बैकस्टेज सैगमेंट भी जोरदार रहा।

#1 बुरी बात: कई सारे बोच

AEW के एपिसोड में बहुत से बोच और गलतियां देखने को मिली। डार्बी एलिन का टॉप रोप वाला बोच खराब था, इससे उन्हें खुद काफी दर्द हुआ होगा। इसके अलावा जिम रॉस ने भी कमेंट्री में कुछ गलतियां की।

विमेंस डिवीज़न के एकमात्र मैच के दौरान भी कई सारे छोटे बोच देखने को मिले। AEW को अगले हफ्ते इस गलती को जरूर सुधारना चाहिए और शो को बिना बोच के अच्छा बनाने की कोशिश करनी चाहिए। 

ये भी पढ़ें:- WWE Year Ender, साल 2019 के 5 सबसे शानदार पीपीवी

1 / 2 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...