Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW Dynamite, 1 जनवरी 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 02 Jan 2020, 14:00 IST

This week

इस साल की शुरुआत के साथ ही सभी AEW फैंस की निगाह इस बार के शो पर टिक गई थी। AEW ने भी इस साल की शुरुआत एक बेहद अच्छे शो के साथ की हैं। इस हफ्ते के शो में फैंस को एक बार फिर से सॉलिड एक्शन देखने को मिला। शो में इस बार कोडी रोड्स अपने नये कोच अर्न एंडरसन के साथ रिंग में नजर आए। इसके अलावा जॉन मोक्सली भी इन रिंग एक्शन में नजर आए। तो आइये जानते है कि इस बार के शो की कुछ अच्छी और कुछ बुरी बातें: 

# 1 अच्छा: MJF का माइक वर्क 





MJF इस समय दुनिया के उन चुनिंदा स्टार्स में से एक हैं, जो अपनी प्रोमो स्किल्स से दुनिया के किसी भी एरीना में फैंस का ध्यान अपनी और खींच सकते हैं। इसी वजह से उन्हें अभी से AEW के टॉप स्टार्स माना जा रहा है।इस बार शो में उन्होंने अपनी प्रोमो स्किल्स से एक बार फिर से सभी का ध्यान उनके और कोडी के फ्यूड पर खींचा।  

उन्होंने शो में उनके और कोडी के मैच को लेकर अपनी सारी शर्तें फैंस के सामने रखी। इस दौरान उन्होंने बेहद दिलचस्प तरह से अपनी बातें को सबके सामने रखा। इसके अलावा उन्होंने फैंस का लगातार मजाक भी उड़ा रहे थे। जिस वजह से उन्हें लगातार फैंस की हीट का सामना भी करना पड़ा रहा था। हालांकि अब उनके इस प्रोमो के बाद उनके और कोडी के बीच फ्यूड पर सभी की निगाह टिक गई हैं। 

ये भी पढ़ें: पिछले 2 दशकों में द अंडरटेकर द्वारा की गई 5 शानदार वापसी

इस फ्यूड से दोनों ही स्टार्स के करियर को फायदा होगा और ये स्टार्स आगे चल कर कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस के रूप में आ सकते हैं। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि कंपनी किस तरह से इन दोनों ही स्टार्स के फ्यूड को आगे बुक करती हैं।  

1 / 4 NEXT
Published 02 Jan 2020, 14:00 IST
Advertisement
Fetching more content...