Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Fastlane: 10 मार्च 2019, शो की अच्छी और बुरी बातें

  • शील्ड का आखिरी मैच देखने को मिला
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 11 Mar 2019, 15:17 IST
There was enough to like and dislike about Fastlane 2019

WWE का फास्टलेन शो कंपनी के दो बड़े शोज़ रॉयल रंबल और रैसलमेनिया के बीच पड़ता है, और चूँकि कई मैच पहले से ही निर्धारित थे, जिन्हें रैसलमेनिया में होना है तो कंपनी ने इस शो में सिर्फ रोमांच और मनोरंजन पर ध्यान दिया। कुछ ऐसे पल थे जो काफी अच्छे थे, तो कुछ का होना ही समझ से परे था, लेकिन हर हाल में कंपनी ने फैंस को ऐसा प्रदर्शन कर के दिखाया जिसके लिए उसकी तारीफ की जानी चाहिए। अमूमन अपने रिज़ल्ट्स को फैंस की उम्मीद और सोच के मुताबिक ही रखने वाली कंपनी ने इस बार ऐसा नहीं किया और हमें कुछ बेहद अच्छे पल और सैगमेंट्स देखने को मिले जिन्होंने ना सिर्फ सबका मनोरंजन किया, बल्कि रैसलमेनिया के लिए भी काफी अच्छी कहानी की शुरुआत कर दी।

इस आर्टिकल में हम उन अच्छे और बुरे पलों के बारे में बात करने वाले हैं जो इस शो में देखने को मिले, और आप इनको लेकर अपनी राय हमें कमेंट्स में दे सकते हैं। आइए नज़र डालते हैं कि इस शो में क्या और कैसा हुआ:

#1 अच्छा: समोआ जो का स्पष्ट रूप से जीतना

US चैंपियनशिप को जॉन सीना के बाद से वो मुकाम नहीं मिला जिसकी वो हकदार है क्योंकि बीच में शिंस्के नाकामुरा, रुसेव और बॉबी रूड ने इस चैंपियनशिप को वो मुकाम नहीं दिया जिसकी वो हकदार थी। इस चैंपियनशिप को हाल में समोआ जो ने जीता था, और अगर उनका काम देखा जाए तो ये बात देखकर अच्छा लगा कि कंपनी ने उन्हें वो मौका दिया जिसके वो हकदार हैं। उन्होंने अपने विरोधियों आर ट्रुथ, रे मिस्टीरियो और एंड्राडे को काफी अच्छा कॉम्पिटिशन दिया और आखिरकार अपना टाइटल रिटेन करने में कामयाब रहे। इस दौरान उनका प्रदर्शन इतना अच्छा था कि फैंस का अच्छा मनोरंजन हुआ, और उन्हें समोआ का काम भी देखने को मिला।

ये प्रदर्शन रैसलमेनिया के लिए अच्छा रहेगा, और कंपनी को इस कहानी की तरफ ध्यान देना चाहिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 7 NEXT
Published 11 Mar 2019, 15:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit