Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 29 जुलाई 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

  • जानिए रॉ के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:59 IST

रोमन रेंस ने किया समोआ जो पर अटैक
रोमन रेंस ने किया समोआ जो पर अटैक

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने रॉ के एपिसोड को बहुत ज्यादा शानदार बनाया। WWE ने अपने 3 घंटे में बहुत कम जगह गलतियां की। कहा जा सकता है कि पिछले कुछ समय में अगर रॉ रीयूनियन को हटा दिया जाए तो यह रॉ के सबसे बढ़िया एपिसोड में से एक है। 

WWE ने पहले और दूसरे घंटे में चीज़े थोड़ी इधर-उधर कर दी लेकिन तीसरा घंटा जबरदस्त रहा। तीसरे घण्टे में WWE ने जबरदस्त एक्शन दिखाया और फैंस का भरपूर मनोरंजन किया। इसके बाद भी कुछ ऐसा छोटी गलतियां थी WWE ने की है। इन सारी चीज़ों को देखते हुए हम बात करने वाले हैं रॉ के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।


#1 अच्छी बात: ब्रॉक लैसनर का दबदबा

डॉल्फ ज़िगलर और सैथ रॉलिंस के मैच में ब्रॉक लैसनर ने इंटरफेयर किया था। इस समय किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि द बीस्ट सैथ रॉलिंस की इतनी ज्यादा बुरी धुनाई कर देंगे।

ये भी पढ़ें:- 5 बड़ी चीजें जो WWE ने Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

ब्रॉक लैसनर ने कई सारे F5 और सुप्लेक्स लगाकर सैथ को धराशाई कर दिया। खास बात तो यह है कि ब्रॉक ने रॉलिंस को कुल 3 F5 स्टील चेयर पर लगाए जो काफी ज्यादा खतरनाक साबित हुए थे। WWE ने इस सैगमेंट को बुक करके दोनों की फ़्यूड को रोचक बना दिया।


#1 बुरी बात: मारिया कनेलिस बतौर चैंपियन

WWE की 24/7 टाइटल स्टोरीलाइन में जब ड्रेक मेवरिक और रैने मिशेल रहते हैं तो सैगमेंट मजेदार बनते हैं, कुछ ऐसा ही आर-ट्रुथ और कार्मेला के साथ भी है। माइक कनेलिस ने 24/7 टाइटल जीत ली थी और इसके बाद उन्होंने उसे अपनी पत्नी को दे दिया। 

यह सैगमेंट किसी भी हिसाब से मजेदार या रोचक नहीं था। WWE ने इस प्रकार से सैगमेंट को किस कारण से बुक किया यह भी समझ के परे हैं। मरिया कनेलिस WWE की सबसे खराब चैंपियन मानी जाएगी। 

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 3 NEXT
Published 30 Jul 2019, 14:45 IST
Advertisement
Fetching more content...