Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 16 सितंबर 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
17 Sep 2019, 13:51 IST

Enter caption

क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद सबकी निगाह एक बार फिर से इस हफ्ते की रॉ पर टिक गई थी। फैंस ने इस बार जिस तरह के शो की उम्मीद लगाई थी उन्हें उससे बेहतर शो देखने को मिला। रॉ में जहां एक बार फिर से केन ने वापसी की, वहीं ब्रे वायट के बैकस्टेज प्रोमो ने एक बार फिर से सबको हैरान कर दिया। इन सबके के अलावा डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्स को किंग ऑफ़ रिंग का विनर भी मिल गया। तो आइये जानते है कि इस बार शो में क्या अच्छा रहा और क्या बुरा। 


#1 अच्छा: बैरन कॉर्बिन का किंग ऑफ़ रिंग टूर्नामेंट को जीतना


बैरन कॉर्बिन WWE के उन चुनिंदा स्टार्स में से एक हैं, जो इस समय हील कैरेक्टर को बेहद शानदार तरह से निभा रहे हैं। उनके इस किरदार की वजह से फैंस भी उनसे काफी ज्यादा नफरत करते हैं। वहीं शो के दौरान उनका सामना किंग ऑफ़ रिंग टूर्नामेंट के फाइनल में चैड गेबल से हुआ। इस मैच में गेबल ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि वो रिंग में हर स्टार के साथ कुछ ख़ास कर सकते हैं। इस मुकाबले में उनका पूरा साथ कॉर्बिन ने भी दिया। इस मैच में भले ही कॉर्बिन को जीत मिली हो लेकिन उन्होंने जिस तरह से गेबल को आगे किया, वो शानदार था।  

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच होना अच्छा नहीं है और 2 कारण क्यों अच्छा है 

इस मुकाबले के बाद जहां कॉर्बिन एक बार फिर से खुद को मेन इवेंट सीन की तरह पुश कर सकते हैं, वहीं गेबल भी इस मैच के बाद अब मिड कार्ड में अपनी पहचान बना सकते हैं। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE इन दोनों स्टार्स को किस तरह से पुश करता हैं।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं  

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...