Create

WWE Raw, 13 मई 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

Enter caption

WWE रॉ के इस हफ्ते के शो का शानदार समापन हो चुका है। इस हफ्ते रॉ का एपिसोड लंदन के O2 एरीना में हुआ। रॉ का इस हफ्ते का एपिसोड कंपनी के लिए काफी महत्वपूर्ण था क्योंकि पिछले कुछ हफ्तों से रॉ के एपिसोड में कुछ खास देखने को नहीं मिल रहा था जिसके चलते रॉ की रेटिंग्स में काफी गिरावट आई थी।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 13 मई, 2019

रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में कई शानदार चीजें देखने को मिली। इस एपिसोड में रोमन रेंस ने एक बार फिर वापसी की। स्मैकडाउन में जाने के बाद यह दूसरा मौका था जब रोमन रेंस रॉ के एपिसोड में नज़र आए। इस एपिसोड में रोमन रेंस न केवल नज़र आए बल्कि उन्होंने द मिज के साथ मिलकर मुकाबला भी लड़ा।

रॉ के पूरे शो पर नज़र डालें तो इस हफ्ते रॉ का शो काफी शानदार रहा। हालांकि हम यह नहीं कह सकते हैं कि शो में सबकुछ अच्छा ही हुआ है। इसी कड़ी में हम हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी रॉ के शो की कुछ अच्छी और बुरी बातें लेकर आए हैं। तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं रॉ के शो की अच्छी और बुरी बातों पर।

अच्छी बात: ब्रे वायट

कुछ फैंस जिनका ये मानना है कि ब्रे वायट का फायर फ्लाई फन हाउस सैगमेंट में कैरेक्टर समय की बर्बादी है। लेकिन अगर आपने इस हफ्ते उनका सैगमेंट देखा हो तो यकीन मानिए आप उनके कैरेक्टर को समय की बर्बादी नहीं कहेंगे।

ब्रे वायट इस हफ्ते नए मास्क के साथ नज़र आए जो थोड़ा डरावना था। हालांकि उनके इस नए मास्क को देखने के बाद इस बात की दिलचस्पी बढ़ गई है कि आने वाले समय में वह क्या नया करने जा रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

बुरी बात: यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाले मुकाबले में कोई बिल्डप नहीं

मनी इन द बैंक पीपीवी से पहले इस हफ्ते रॉ का आखिरी एपिसोड देखने को मिला। फैंस को उम्मीद थी कि इस एपिसोड में उन्हें मनी इन द बैंक पीपीवी में सैथ रॉलिंस बनाम एजे स्टाइल्स के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाले मुकाबले के लिए बिल्डप देखने को मिलेगा।

लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पिछले हफ्ते रॉ के एपिसोड में सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स ने एक दूसरे पर अटैक किया था और मुकाबले के लिए फैंस में दिलचस्पी बढ़ाई थी लेकिन इस हफ्ते मुकाबले के लिए बिल्कुल भी बिल्डप देखने को नहीं मिला।

अच्छी बात: सैमी जेन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिप्लेस किया

मनी इन द बैंक पीपीवी से पहले की आखिरी रॉ के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने सैमी जेन का सामना एक फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच में किया। मुकाबले की शर्त के अनुसार अगर स्ट्रोमैन की हार होती तो वह मनी इन द बैंक में होने वाले लैडर मैच से हट जाते।

इस मुकाबले में स्ट्रोमैन की हार हुई और मनी इन द बैंक मुकाबले से उन्हें बाहर होना पड़ा। हमारे ख्याल से मनी इन द बैंक लैडर मुकाबले में स्ट्रोमैन के मुकाबले सैमी जेन ज्यादा अच्छी परफॉर्मेंस दे सकते हैं। ऐसे में उनका इस मुकाबले में शामिल होना अच्छी बात है।

बुरी बात: टैग टीम डिवीजन का ना होना

ईमानदारी से कहें तो इस हफ्ते रॉ के शो में सबसे निराशजनक बात यह रही कि टैग टीम डिवीजन का एक भी मुकाबला देखने को नहीं मिला। पिछले कुछ हफ्तों से टैग टीम डिवीजन के शानदार मुकाबले देखने को मिल रहे थे।

ऐसे में फैंस को उम्मीद थी कि इस हफ्ते उन्हें टैग टीम डिवीजन के एक दो मुकाबले देखने को मिलेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हमारे ख्याल से यह शो की सबसे बुरी बात में से एक थी।

अच्छी बात: रे मिस्टीरियो बनाम सिजेरो

रॉ के इस हफ्ते के शो में फैंस को रे मिस्टीरियो बनाम सिजेरो के बीच एक शानदार मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले से पहले दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक सैगमेंट देखने को मिला जिसमें दोनों सुपरस्टार्स के बीच काफी बहस हुई।

इसके बाद हुए इस मुकाबले को फैंस ने काफी एंजॉय किया। इस मुकाबले के दौरान रे मिस्टीरियो के हमेशा की तरह हाई-फ्लाई मूव्स देखने को मिले। कुछ मिलाकर देखा जाए तो यह मुकाबला इस शो के सबसे शानदार मुकाबलों में से एक था।

अच्छी बात/बुरी बात: एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस का टीमअप

रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस का टीमअप देखने को मिला जो की शानदार बात थी। एलेक्सा ब्लिस इस हफ्ते फैटल 4वें मुकाबले का हिस्सा बनने वाली थी लेकिन अपने सामान नहीं पहुंचने के कारण एलेक्सा ने अपनी जगह निकी क्रॉस को मुकाबले में भेज दिया।

निकी क्रॉस न केवल इस मुकाबले में शामिल हुईं बल्कि उन्होंने इस मुकाबले में जीत भी हासिल की। आने वाले रॉ के एपिसोड में यह देखना दिलचस्प होगा कि एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस टीम के रूप में कैसा काम करती है। फिलहाल अब ये आपको तय करना है कि आप इसे शो की अच्छी बात के रूप में लेते हैं या फिर बुरी बात के रूप में।

Quick Links

Edited by Ankit Kumar
Be the first one to comment