Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 16 दिसंबर 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

  • टीएलसी पीपीवी के बाद से सभी फैंस की निगाह रॉ पर टिक गई थी।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:24 IST

लाना और लैश्ले
लाना और लैश्ले

टीएलसी पीपीवी के बाद से सभी फैंस की निगाह रॉ पर टिक गई थी। रॉ के दौरान फैंस को एक अच्छा शो देखने को मिला। इस दौरान लिव मॉर्गन के नए किरदार को लेकर कुछ हिंट मिले हैं। इसके अलावा सैथ रॉलिंस के हील प्रोमो ने एक बार फिर से सबका ध्यान खींचा हैं। वहीं मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स और रैंडी के बीच एक और क्लासिक मैच देखने को मिला। तो आइए जानते है इस बार रॉ की कुछ अच्छी और कुछ बुरी बातें। 


# अच्छा: सैथ रॉलिंस का रॉ की शुरुआत प्रोमो के साथ करना 

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

इस बार रॉ की शुरुआत हील सैथ रॉलिंस ने की। उन्होंने अपने प्रोमो में हील टर्न को लेकर बात की और बताया कि उन्होंने किस वजह से हील टर्न लिया है। उन्होंने कहा कि जब वो NXT से जुड़े थे, तभी से फैंस उन्हें लगातार कंपनी का फ्यूचर बता रहे थे। इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की और दुनिया भर के फैंस खुश करने की कोशिश की। इसके बाद भी अब ये फैंस उनका समर्थन नहीं कर रहे हैं।  

ये भी पढ़े WWE TLC 2019: 4 कारण जो साबित करते हैं रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन मैच को गलत तरह से बुक किया गया

आगे बोलते हुए उन्होने सभी स्टार्स को चेतावनी देते हुए कहा कि वो अब उनके रास्ते में आने की कोशिश ना करें। गौरतलब है कि केविन ओवेंस पर हमला करने के लिए सैथ रॉलिंस AOP के साथ आ गए थे। जिसके बाद उन्होंने अपने करियर में दूसरी बार हील टर्न ले लिया था। उनके इस हील को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित है क्योंकि वो हील के किरदार को हमेशा से ही बेहतर तरह से निभाते हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि डब्लू डब्लू ई (WWE) किस तरह से उन्हें आगे बुक करती हैं।  

1 / 5 NEXT
Published 17 Dec 2019, 12:21 IST
Advertisement
Fetching more content...