WWE SmackDown, 8 मई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट
ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट

स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड शानदार रहा। पीपीवी के पहले WWE के पास स्मैकडाउन (SmackDown) को खास बनाने का पूरा मौका था और WWE ने कम स्टार्स के साथ भी शो को देखने योग्य बनाया।

शो की शुरुआत जबरदस्त मुकाबले से हुई थी वहीं अंत में किंग कॉर्बिन (King Corbin) का पलड़ा भारी रहा। शो में कुछ अच्छी चीज़ें हुई। इसके अलावा कहा जा सकता है कि WWE ने कुछ गलतियां भी की। इसलिए हम बात करने वाले हैं स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

1- अच्छी बात: SmackDown के हैकर की स्टोरीलाइन

स्मैकडाउन में इस समय सबसे ज्यादा चर्चित विषय हैकर का है। पिछले कुछ समय से हैकर प्रशंसकों का ध्यान खींचा रहा है। सोन्या डेविल और डॉल्फ ज़िगलर की सच्चाई हैकर सामने लाया था।

ये भी पढ़ें:- 4 NXT के बड़े सुपरस्टार्स जिनका करियर WWE के मेन रोस्टर में आने से बर्बाद हो गया

इसके अलावा हैकर लगातार बोल रहा है कि आगे भी कई सारे सच सामने आने वाले हैं। आज हैकर का एक प्रोमो देखने को मिला और यहां से भी टीज़ हुआ कि आने वाले समय में कुछ बड़ी चीज़ों का खुलासा होगा।

1- बुरी बात: IC चैंपियन और विमेंस टैग टीम चैंपियन का न होना

WWE के स्मैकडाउन ब्रांड पर इस समय कुल 5 टाइटल्स है। इसमें से लगातार विमेंस टैग टीम और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप शो में नजर नहीं आती है। महामारी के चलते WWE कम स्टार्स का उपयोग कर रहा है।

इसके बावजूद चैंपियंस के होने से शो का मजा बढ़ जाता है। WWE ने चैंपियन को शो में न बुक करके बड़ी गलती की। इसके अलावा मनी इन द बैंक में भी चैंपियनशिप डिफेंड नहीं हो रही है।

ये भी पढ़ें:- WWE Money In The Bank- 3 सुपरस्टार्स जिनका ब्रीफकेस जीतना गलती थी

2- अच्छी बात: मैंडी रोज़ vs सोन्या डेविल

मैंडी रोज़ और सोन्या डेविल के बीच रेसलमेनिया 36 के पहले से दुश्मनी चल रही थी लेकिन दोनों का सिंगल्स मैच नहीं हुआ था। इस हफ्ते स्मैकडाउन की शुरुआत ही दोनों के मुकाबले से हुई।

मैच में दोनों की नफरत साफ नजर आ रही थी और इसने ही मुकाबले को रोचक बनाया। सोन्या को जरूर ही जीत मिली लेकिन मैंडी ने भी शानदार प्रदर्शन किया। ये बात तो साफ है कि आगे भी दोनों का सामना होगा।

2- बुरी बात: मेन इवेंट के बाद का सैगमेंट

मेन इवेंट के बाद किंग कॉर्बिन, डेनियल ब्रायन और ओटिस लैडर के ऊपर चढ़कर ब्रीफकेस निकालने का प्रयास कर रहे थे जिसका असल में कोई अर्थ नहीं है। इस समय दर्शक भी नहीं है।

इसके बाबजूद लैडर पर चढ़कर ब्रीफकेस निकालने का कोई मतलब नहीं निकल पाया। WWE इसके बजाय उनका साधारण ब्रॉल ही दिखा सकता था। WWE ने स्मैकडाउन का अंत गलत तरीके से किया। यहां से साफ हो गया कि किंग शायद ही ब्रीफकेस जीत पाएं

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स: 8 मई 2020

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now