WWE SmackDown रिजल्ट्स: 8 मई 2020

WWE SmackDown
WWE SmackDown

WWE मनी इन द बैंक (Money In The Bank) पीपीवी के पहले स्मैकडाउन (SmackDown) का अंतिम एपिसोड था। WWE ने शानदार तरीके से स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड को तय किया। कुछ बढ़िया मैच और सैगमेंट देखने को मिले। खैर, हम बात करने वाले हैं WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों के बारे में। भी

WWE SmackDown का पहला मैच, सोन्या डेविल vs मैंडी रोज़

WWE में दोनों के बीच पिछले कुछ समय से दुश्मनी चल रही थी और स्मैकडाउन में दोनों को बदला लेने के लिए सिंगल्स मैच मिल गया। मैच बढ़िया था और दोनों का गुस्सा साफ नजर आ रहा था और इसने मैच को रोचक बनाया। खैर, मुकाबले के अंत में सोन्या ने रोल-अप के जरिए मैंडी को पिन किया।

नतीजा: सोन्या डेविल को पिनफॉल की मदद से जीत मिली

- न्यू डे और लूचा हाउस पार्टी vs फॉरगोटन संस और मिज़-मॉरिसन

इन चारों टीमों के बीच मनी इन द बैंक पीपीवी में टैग टीम टाइटल्स के लिए मैच होगा। इसके पहले स्मैकडाउन में दोनों का सामना हुआ। सभी टीमों ने जबरदस्त काम किया लेकिन द मिज़ और जॉन मॉरिसन ज्यादा ताकतवर नजर आ रहे थे। मैच के अंत में शानदार काउंटर्स और मूव्स देखने को मिले वहीं द मिज़ ने स्कल क्रशिंग फिनाली की मदद से अपनी टीम को जीत दिलाई।

नतीजा: फॉरगोटन संस और मिज़- मॉरिसन को जीत मिली

बैकस्टेज किंग कॉर्बिन का इंटरव्यू देखने को मिला और उन्होंने ब्रायन और गुलक के मिस्ट्री पार्टनर के बारे में बात की और उन्हें हराने के बारे में भी कहा।

- जैफ हार्डी की WWE में वापसी हुई

लंबे समय बाद जैफ हार्डी ने WWE में वापसी की और पिछले कुछ हफ्ते से आ रही उनकी डॉक्यूमेंट्री के बारे में बात की। हार्डी ने इसके अलावा अपने करियर के बारे में बात की और कहा कि शेमस उनकी वापसी के दौरान उनका सामना करना चाहते थे। खैर, शेमस उन्हें टीवी पर देख रहे थे और कुछ समय बाद उन्होंने एंट्री की।

उन्होंने रैंप पर खड़े होकर अपना प्रोमो कट किया और हार्डी के बारे में बात की। इसके बाद हार्डी ने उन्हें रिंग में सामना करने के लिए उकसाया। शेमस ने रिंग में एंट्री की लेकिन हार्डी यहां भारी पड़े। ट्विस्ट ऑफ फेड और स्वांटन बॉम्ब की मदद से हार्डी ने शेमस को धराशाई किया।

- ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट का आमना-सामना

WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट के बीच मैच होगा। इससे पहले दोनों का आमना-सामना हुआ। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ब्रे वायट को बुलाया। वायट वहां आए और स्ट्रोमैन को फिर उनके साथ आने के लिए कहा और चांस दिया। वायट उनके साथ ब्लैक शीप मास्क भी लेकर आए थे। स्ट्रोमैन ने मना किया और वहां से चले गए।

- बेली और साशा बैंक्स vs टमिना और लेसी इवांस

WWE ने स्मैकडाउन विमेंस टाइटल के मैच को हाइप करने के लिए टैग टीम मैच तय किया। मुकाबला ज्यादा खास साबित नहीं हुआ। लेसी इवांस ने जरूर अपने मूव्स से प्रभावित किया। खैर, अंत में टमिना ने सुपरकिक और समोअन ड्रॉप की मदद से टीम को जीत दिलाई।

नतीजा: टमिना और लेसी इवांस को जीत मिली

बैकस्टेज डैना ब्रूक और कार्मेला का इंटरव्यू देखने को मिला। दोनों ने मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतने के लिए अपनी दावेदारी पेश की।

- किंग कॉर्बिन, शिंस्के नाकामुरा और सिजेरो vs डेनियल ब्रायन, ड्रू गुलक और ओटिस

इस मुकाबले में WWE मनी इन द बैंक लैडर मैच के 3 स्टार्स थे और देखा जाए तो मुकाबला जबरदस्त था। मुकाबले की शुरुआत किंग और ब्रायन ने की। मैच लंबा चला जहां हील टीम का पलड़ा भारी रहा लेकिन ओटिस ने चीज़ें बदल दी। उन्होंने अपनी ताकत का प्रदर्शन किया। खैर, मैच के अंत में जबरदस्त मूव्स देखने को मिले और यहां कॉर्बिन ने परिस्थितियों का फायदा उठाकर जीत हासिल की।

नतीजा: किंग कॉर्बिन, शिंस्के नाकामुरा और सिजेरो को जीत मिली

मैच के बाद किंग, गुलक पर हमला करना का प्रयास करते हैं और यहां ब्रायन और ओटिस की एंट्री हुई। इसके बाद सारे सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल हुआ और इस दौरान किंग लैडर लेकर रिंग में आ गए और टॉप पर चढ़ने लगे। इतने में डेनियल को एंट्री हुई और दोनों के बीच लड़ाई हुई। खैर, ओटिस भी वहां आए और किंग पर हमला करने के बाद लैडर पर चढ़ने का प्रयास किया लेकिन ओटिस के वजन के चलते सीढियां टूट गयी।

ये काफी ज्यादा हैरान कर देने वाली चीज़ रही। उस दौरान किंग ने ओटिस पर हमला किया। ब्रायन भी रिंग में आए लेकिन किंग उनपर भी भारी पड़े। अंत में किंग ने लैडर पर चढ़कर ब्रीफकेस निकाला और अपनी दावेदारी पेश की। इस प्रकार से शो का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now