WWE SmackDown, 13 अगस्त 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

स्मैकडाउन
स्मैकडाउन

समरस्लैम के बाद की स्मैकडाउन के एपिसोड से फैंस काफी ज्यादा उम्मीद लगा रहे थे और डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अच्छा काम किया। शो बढ़िया था लेकिन कंपनी ने कुछ गलतियां भी की। अच्छी चीज़ें बहुत ज्यादा अच्छी थी और खराब चीज़ें बहुत ज्यादा खराब।

शो के दौरान कुछ चीज़ों का कोई अर्थ नहीं निकल रहा था। WWE ने बहुत से सैगमेंट और मैचों को बिना किसी स्टोरीलाइन के बुक कर दिया। खैर, आइए नजर डालते हैं स्मैकडाउन के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।


#1 अच्छी बात: बडी मर्फ़ी को अपने करियर का सबसे बड़ा मैच मिल गया

बडी मर्फ़ी में कुछ समय पहले रोमन रेंस को एक मैच के लिए चैलेंज किया था और इसके बाद WWE ने स्मैकडाउन के लिए यह बड़ा मैच बुक कर दिया था। शुरू में लग रहा था कि इस मैच में किसी इंटरफेरेंस होगी।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस के WWE में भविष्य को लेकर अहम जानकारी सामने आई

इस कारण से बहुत से लोग मैच में रुचि नहीं ले रहे थे लेकिन दोनों का मैच बढ़िया रहा। मैच में रोमन को जीत मिली, शायद यह द बिग डॉग के सबसे अच्छे मैचों में से एक था। मर्फ़ी की वजह से रोमन अच्छा प्रदर्शन कर पाए।


#1 बुरी बात: अभी भी शेन मैकमैहन?

समरस्लैम में केविन आवेंस के हाथों बड़ी हार के बाद लग रहा था कि हमें अब कुछ समय के लिए शेन मैकमैहन से छुटकारा मिल जाएगा। कोई भी फैन उन्हें टीवी पर नहीं देखना चाहता है।

इन सबके बाद भी वह हमें स्मैकडाउन के एपिसोड की शुरुआत में देखने को मिले। इसने कई सारे फैंस का शो के प्रति मजा किरकिरा कर दिया। इसे स्मैकडाउन की खराब बातों में से एक माना जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 अच्छी बात: अंत में सस्पेंस रखना

किसी भी टीवी शो के लिए एपिसोड के अंत में सस्पेंस रखना काफी ज्यादा जरूरी रहता है। इससे अगले हफ्ते के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित रहते हैं। WWE ने अंत में रोमन रेंस और डेनियल ब्रयान/रोवन के बीच जबरदस्त सैगमेंट बुक किया था।

ब्रायन ने बताया कि अगले हफ्ते वह रोमन पर अटैक करने वाले सुपरस्टार का नाम बताएंगे। काफी सारे फैंस को रोमन रेंस की यह स्टोरीलाइन पसंद आ रही है और सस्पेंस के चलते और भी फैंस स्टोरीलाइन की ओर आकर्षित हो रहे हैं।


#2 बुरी बात: फीन्ड का न होना

समरस्लैम में जबरदस्त मैच के बाद लग रहा था कि द फीन्ड अब किसी नए सुपरस्टार के साथ फ़्यूड की शुरुआत करेंगे लेकिन हमें वह इस हफ्ते कहीं पर भी देखने को नहीं मिले।

नया कैरेक्टर आने के बाद फैंस वायट के सैगमेंट के लिए हमेशा ही उत्साहित रहते हैं लेकिन इस हफ्ते WWE ने उन्हें टीवी पर लाना सही नहीं समझा। इसे शो की कुछ बुरी बातों में से एक माना जाएगा।

ये भी पढ़ें:- King of the Ring टूर्नामेंट से जुड़ी छोटी-बड़ी जानकारी, अब तक कौन-कौन बना विजेता?

#3 अच्छी बात: शार्लेट फ्लेयर की जीत

बिना किसी स्टोरीलाइन या दुश्मनी के मैच देखने मे मजा नहीं आता है लेकिन शार्लेट फ्लेयर और एम्बर मून का बिना स्टोरीलाइन वाला मैच जबरदस्त था। दोनों ने अपनी स्किल्स और रेसलिंग स्टाइल का जबरदस्त प्रदर्शन किया।

शार्लेट ने उस सुपरस्टार को हराया है जिसने समरस्लैम में बेली को चैलेंज किया था। इससे WWE दर्शाना चाहता है कि हमें फ्लेयर फिर किसी टाइटल फ़्यूड में दिखाई देने वाली है।


#3 बुरी बात: इलायस को 24/7 टाइटल पिक्चर से बाहर होना

इलायस बिना किसी शक हर एक फैन का जबरदस्त मनोरंजन करते हैं कुछ समय पहले उन्हें 24/7 टाइटल पिक्चर में डाला गया था जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे थे। इलायस को 24/7 टाइटल स्टोरीलाइन से दूर करना खराब बात रही, उन्हें एक मैच में छोटी कॉमेडी के लिए बुक किया गया।

आर ट्रुथ और ड्रेक मेवरिक हमेशा ही शो को खास बनाने में मदद करते हैं और इलायस भी इस सूची में शामिल हो सकते थे। WWE ने एक बड़ा मौका गंवा दिया, कंपनी यहां 24/7 टाइटल का एक जबरदस्त सैगमेंट बुक कर सकता था।

ये भी पढ़ें:- SmackDown में रोमन की जीत और ओवेंस के साथ हुई नाइंसाफी के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now