Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Wrestlemania 35: 07 अप्रैल 2019, शो की अच्छी और बुरी बातें

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
08 Apr 2019, 14:10 IST

Were the fans happy with how WrestleMania 35 turned out?

रैसलमेनिया 35 अब इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया है, और इस शो के दौरान कुछ ऐसी बातें थीं, जिन्हें फैंस ने पसंद किया और कुछ को नहीं। वैसे भी आप इतने बड़े फैनबेस को खुश नहीं कर सकते लेकिन कंपनी ने फिर भी हर वो काम किया जिसकी वजह से ना केवल फैन फेवरट जीते बल्कि कंपनी को इसकी वजह से काफी फायदा भी हुआ। डेव बतिस्ता ने खुद कहा की कंपनी ने एक वक़्त के बाद सिर्फ फैंस की पसंद को माना है जिसकी वजह से ना सिर्फ काफी एंटरटेनमेंट देखने को मिला बल्कि काफी सारे ऐसे पल भी आए जिन्हें आनेवाले समय में रैसलिंग और फैंस के साथ साथ रैसलर्स भी याद रखेंगे।

अब चूँकि हम ये कह ही चुके हैं कि कुछ अच्छी और कुछ बुरी चीज़ें इस शो में हुईं तो आइए एक नज़र डालते हैं उन पलों पर जो अच्छे थे, और वो भी जो बुरे थे:

#1 अच्छा: जॉन सीना का अपने पुराने अवतार में आना

जॉन सीना की वापसी सभी चाहते थे, लेकिन जैसा फैंस ने सोचा था उससे उलट फैंस ने जॉन को उनके ठगोनौमिक वाले अवतार में देखा जिसमें उन्होंने इलायस के ज़बरदस्त म्यूज़िकल सेगमेंट को बीच में रोका और अपने पुराने लेकिन चिरपरिचित अंदाज़ में रैप किया जिसको फैंस ने काफी पसंद किया। एक रैसलर के तौर पर ये काफी माने जाते हैं इसलिए इनका आना ना सिर्फ शो और सैगमेंट के लिए फायदेमंद रहा, बल्कि इसकी वजह से हमें कम से कम एक अद्भुत रैसलर की वापसी तो देखने को मिली। ऐसा इसलिए क्योंकि पूरे शो में अंडरटेकर कहीं नहीं थे।

वैसे उनके बारे में आगे बात करेंगे लेकिन अभी के लिए देखते हैं वो एंट्री जिसने इस शो में अच्छा काम नहीं किया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...