Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown, 12 जून 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

WWE
WWE
ANALYST
Modified 13 Jun 2020, 12:20 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

बैकलैश पीपीवी करीब है और इस इवेंट के पहले SmackDown का एपिसोड खत्म हो चुका है। SmackDown का एपिसोड ज्यादा खास नहीं रहा लेकिन शो की कुछ बढ़िया चीज़ें देखने को मिली। WWE ने सही तरह से बैकलैश के लिए बिल्डअप बनाया है। 

ये भी पढ़ें- WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 12 जून 2020

हर एक एपिसोड की तरह ही SmackDown के एपिसोड की भी अच्छी और बुरी बातें है। WWE ने कुछ चीज़ें सही तरह से बुक की वहीं कुछ जगहों पर गलतियां की। इसलिए हम बात करने वाले हैं SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में। 

1- अच्छी बात: SmackDown के मेन इवेंट में किंग कॉर्बिन और मैंडी रोज़

ओटिस को फैन फेवरेट बनाने के लिए उन्हें किंग कॉर्बिन के साथ बुक किया जा रहा है। ये एक अच्छी चीज़ है। ओटिस इस वजह से दो अलग-अलग स्टोरीलाइन में रहेंगे और ये चीज़ों को रोचक बना देगा। 

इस स्टोरीलाइन में किंग कॉर्बिन और मैंडी रोज़ का मिक्स शानदार रहा है। इससे फैंस भी इस फ़्यूड में रुचि दिखाने वाले हैं। इन सबके अलावा टकर ने भी अपनी वापसी की जो हर एक फैन को पसंद आई होगी। 

1- बुरी बात: SmackDown का मेन इवेंट और यूनिवर्सल टाइटल पिक्चर

बैकलैश पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन और मिज़-मॉरिसन का मैच देखने को मिलने वाला है। देखा जाए तो पीपीवी के पहले हील स्टार्स का पलड़ा भारी रहता है लेकिन यहां ऐसा कुछ नहीं रहा। 

Advertisement

स्ट्रोमैन उनपर भारी पड़ते हुए नजर आए। इससे उनके बैकलैश में यूनिवर्सल टाइटल मैच के लिए रोमांच खत्म हो गया। WWE ने SmackDown में ये बड़ी गलती की और इसने शो का मजा खराब किया। 

ये भी पढ़ें- AEW Dynamite रिजल्ट्स: WWE के पूर्व चैंपियंस ने पहला मैच जीता, मैट हार्डी ने बड़ा मौका गंवाया

1 / 2 NEXT
Published 13 Jun 2020, 12:20 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit