AEW All Out, 5 सितंबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

AEW All Out
AEW All Out

AEW के ऑल आउट पीपीवी का अंत हो गया है। इस बड़े इवेंट में कई सारे अच्छे और रोचक मैच देखने को मिले। AEW की तीन टॉप चैंपियनशिप डिफेंड हुई वहीं कुछ रोचक स्टीप्यूलेशन देखने को मिली। एक डेब्यू देखने को मिला और वर्ल्ड टाइटल के लिए नया चैलेंजर सामने आया।

कहा जा सकता है कि AEW का ऑल आउट पीपीवी पूरी तरह एक्शन से भरा हुआ था। कई बढ़िया चीज़ें जरूर हुई लेकिन कुछ चीज़ों ने निराश भी किया। इस वजह कुछ जगहों पर शो का मजा खराब हो गया। इसलिए हम बात करने वाले हैं AEW के ऑल आउट पीपीवी की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

1- अच्छी बात: FTR का AEW टैग टीम चैंपियंस बनना

FTR ने कुछ समय पहले ही AEW में डेब्यू किया था और वो अपना दबदबा बनाने में सफल रहे। उन्हें आते ही टॉप स्टार्स की तरह बुक किया गया।

ऑल आउट में उन्हें टैग टीम टाइटल्स के लिए मैच मिला था। उन्होंने हैंगमैन पेज और कैनी ओमेगा की अनबन का फायदा उठाया और जीत दर्ज की। उनका टैग टीम चैंपियन बनना काफी ज्यादा बढ़िया चीज़ रही।

1- बुरी बात: मैट सिडल का डेब्यू पर बड़ा बोच

AEW ने कैसिनो बैटल रॉयल मैच बुक किया था। इस मैच में एक मिस्ट्री स्टार आने वाला था और यहां मैट सिडल की एंट्री हुई। पूर्व TNA और WWE स्टार ने डेब्यू पर ही एक बड़ा बोच कर दिया।

मैट टॉप रोप से शूटिंग स्टार प्रेस लगाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन मूव लगाते समय उनका पैर फिसल गया। उनका हाथ रोप पर टकराया और वो बुरी तरह रिंग में गिर गए। उनका ये बोच निराशाजनक रहा। अच्छी बात ये रही कि उन्हें कोई गहरी चोट नहीं लगी।

ये भी पढ़ें:- 4 बड़े सुपरस्टार्स जिनके WWE छोड़ने से काफी ज्यादा नुकसान हुआ

2- अच्छी बात: लैंस आर्चर होंगे जॉन मोक्सली के अगले चैलेंजर

जॉन मोक्सली ने MJF को हराकर अपनी टाइटल को रिटेन कर लिया। इसके अलावा AEW ने एक कैसिनो बैटल रॉयल बुक किया था और इस मुकाबले के विजेता को वर्ल्ड टाइटल के लिए मैच मिलेगा।

बैटल रॉयल में लैंस आर्चर की जीत हुई। उन्होंने एडी किंग्सटन को एलिमिनेट करके मैच का अंत किया था। लैंस आर्चर को एक मॉन्स्टर की तरह दिखाया गया है। ऐसे में वो मोक्सली के लिए बड़ी चुनौती रहेंगे और मैच जरूर रोचक रहेगा। दोनों स्टार्स के बीच पहले NJPW में मैच हो गया है।

2- बुरी बात: AEW की कमेंट्री टीम

AEW की कमेंट्री टीम में सुधार की सख्त जरूर है। मैच में कई ऐसे मौके आए जब उन्हें अपनी कमेंट्री से फैंस का ध्यान खींचना था लेकिन वो साधारण ट्यून में बात कर रहे थे।

इस वजह से मैचों में ज्यादा रूचि नहीं आ रही थी। ये एक खराब चीज़ रही क्योंकि रेसलिंग के साथ ही अच्छी कमेंट्री होने भी काफी ज्यादा जरूरी है।

ये भी पढ़ें- AEW All Out रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली ने फेमस सुपरस्टार को किया लहूलुहान, WWE के पूर्व चैंपियन की चौंकाने वाली हार