AEW Dynamite, 12 अगस्त 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

ऑल एलीट रेसलिंग का डायनामाइट
ऑल एलीट रेसलिंग का डायनामाइट

ऑल एलीट रेसलिंग के डायनामाइट का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया रहा। शो की शुरुआत में एक अच्छा टैग टीम मैच देखने को मिला और अंत में दिग्गज की बड़ी हार देखने को मिली। WCW के दिग्गज भी AEW डायनामाइट में नजर आए और उनपर प्रसिद्ध नामों द्वारा जबरदस्त हमला देखने को मिला।

इस हफ्ते NXT और AEW के दोनों शोज़ देखने लायक थे। AEW डायनामाइट के एपिसोड में कुछ अच्छी चीज़ें देखने को मिली। इसके साथ ही कुछ जगहों पर ऑल एलीट रेसलिंग ने बुकिंग में थोड़ी गलतियां की। इसलिए हम बात करने वाले हैं AEW डायनामाइट के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

1- अच्छी बात: माइक चीओड़ा AEW में नजर आए

बहुत सारे लोग माइक चीओड़ा के नाम से जरूर परिचित होंगे। दरअसल, वो WWE में रेफरी रह चुके हैं और उन्होंने कई सालों तक WWE में काम किया है। हाल ही में WWE को मजबूरन कुछ लोगों को रिलीज करना पड़ा था और इस दौरान माइक को भी बाहर कर दिया गया था।

इस चीज़ से हर एक फैन नाराज था। इसके बावजूद माइक को ऑल एलीट रेसलिंग में काम करने का मौका मिला। वो इस हफ्ते डायनामाइट के मेन इवेंट मैच में मौजूद थे और यहां उनका बड़ा एंगल भी देखने को मिला।

1- बुरी बात: मेन इवेंट का अंत

AEW डायनामाइट के मेन इवेंट में क्रिस जैरिको और ऑरेंज कैसीडी के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला था। मुकाबला काफी बढ़िया रहा और इस दौरान शानदार मोमेंट्स भी देखने को मिले।

इसके बावजूद मैच के अंत से सारी चीज़ों का मजा ख़राब कर दिया। क्रिस जैरिको इस उम्र में भी बढ़िया मैच दे रहे हैं और ये एक अच्छी चीज़ है ।

ये भी पढ़ें:- AEW Dynamite रिजल्ट्स: दिग्गज की हुई बड़ी हार, WWE के प्रसिद्ध व्यक्ति नजर आए

2- अच्छी बात: द रॉक एंड रोल एक्सप्रेस AEW में नजर आए

AEW डायनामाइट के एपिसोड में रेसलिंग जगत की सबसे प्रसिद्ध टैग टीम जोड़ियों में से एक द रॉक एंड रोल एक्सप्रेस नजर आयी। टुली ब्लैंचर्ड का प्रोमो काफी ज्यादा अच्छा रहा था।

ये सैगमेंट खास बना क्योंकि FTR ने हील टर्न लेकर रॉक एंड रोल एक्सप्रेस पर हमला किया। इस चीज़ ने सबको चौंकाया और सैगमेंट को सबसे ज्यादा रोचक बनाया।

2- बुरी बात: मैट हार्डी का गलत व्यक्ति पर हमला करना

मैट हार्डी का WWE रन काफी ज्यादा निराशाजनक रहा था और AEW में आने के बाद लग रहा था कि सारी चीज़ें बदल जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हार्डी को अच्छा करते हुए देखने के लिए हर कोई उत्साहित था।

शुरुआत में हार्डी ने जरूर प्रभावित किया। अब लग रहा है कि हार्डी गलत दिशा में जा रहे हैं और इस चीज़ से फैंस अब उनकी परवाह नहीं कर रहे। डायनामाइट के एपिसोड में भी ऐसा ही हुआ। हार्डी ने चोटिल माइक पोसी पर हमला किया। वो अब काफी अजीब चीज़ें कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE NXT रिजल्ट्स: बड़े स्टार को अंधा करने की कोशिश हुई, पूर्व चैंपियन की हुई वापसी

Quick Links

App download animated image Get the free App now