Raw, अच्छी और बुरी बातें: 154 किलो के स्टार को मिला बड़ा मौका, मेन इवेंट में हुई WWE से बड़ी गलती

WWE
WWE

RAW का एपिसोड इतना खास नहीं रहा। WWE ने काफी अच्छे मैच और सैगमेंट तय किये। इसके बावजूद एपिसोड को इतना रोचक नहीं माना जाएगा। WWE ने शो की शुरुआत शानदार तरह से की थी। इसके बावजूद बाद में कई छोटे मैच देखने को मिले और इसने फैंस को निराश किया। खैर, WWE ने RAW के इस एपिसोड में अगले हफ्ते होने वाले "RAW लैजेंड्स" को हाइप किया।

इसके अलावा कई नई दुश्मनी शुरू हुई वहीं कुछ सुपरस्टार्स ने अपनी स्टोरीलाइन को जारी रखा। पिछले हफ्ते WWE ने कुछ खास नहीं किया था और फैंस इससे निराश थे। इसके चलते RAW के एपिसोड से काफी ज्यादा उम्मीदें थी क्योंकि WWE रेटिंग्स के मामले में काफी संघर्ष कर रहा है। ऐसे में उन्हें एक अच्छा शो देना चाहिए था।

ये भी पढ़ें;- RAW में फेमस सुपरस्टार की चौंकाने वाली हार के बाद जबरदस्त तरीके से फूटा फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर मचाया बवाल

देखा जाए तो WWE ने खराब शो नहीं दिया लेकिन उन्हें काफी बढ़िया काम भी नहीं किया। हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह RAW के इस एपिसोड में कुछ चीज़ें जबरदस्त रही वहीं कुछ चीज़ों ने फैंस को जरूर ही निराश किया। इसलिए हम RAW के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में बात करने वाले हैं।

1- अच्छी बात: RAW में कीथ ली को बड़ी जीत मिलना

कीथ ली ने अपने डेब्यू के बाद काफी ज्यादा प्रभावित किया था। इसके बावजूद पिछले कुछ हफ्तों से वो इतना प्रभावित नहीं कर पा रहे थे। लग रहा था कि WWE अब उन्हें पुश नहीं करेगा। इसके बावजूद WWE ने कीथ ली सही तरह से पुश देने की कोशिश की है। RAW के एपिसोड में कीथ ली और शेमस के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर मैच देखने को मिला।

इस दौरान कीथ ली ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। इसके साथ ही उन्हें एक बड़ी जीत मिली। उनके लिए ये जीत महत्वपूर्ण थी। हर कोई इससे खुश था। अगले हफ्ते होने वाले RAW लैजेंड्स के खास एपिसोड में ली को WWE चैंपियनशिप मैच मिलेगा।

ये भी पढ़ें;- RAW रिजल्ट्स: WWE ने मनी इन द बैंक को लेकर किया बड़ा ऐलान, मेन इवेंट में जिंदा जलने से बचा फेमस सुपरस्टार

1- बुरी बात: RAW में रिकोशे को अपने साथ जोड़ने को लेकर रेट्रीब्यूशन का मकसद सामने न आना

पिछले कुछ समय से अली लगातार रिकोशे को रेट्रीब्यूशन में शामिल करने की कोशिश कर रहे हैं। इसका कोई भी कारण सामने नहीं आ रहा है। साथ ही काफी समय से रिकोशे इस चीज़ के लिए इनकार कर रहे हैं।

इसके बावजूद अली लगातार कोशिश कर रहे हैं। इस स्टार को रेट्रीब्यूशन के सदस्यों से हार भी मिल रही हैं लेकिन फिर भी वो अपने से कमजोर स्टार को साथ जोड़ रहे हैं। इसका कोई पुख्ता कारण सामने नहीं आया और ये काफी अजीब चीज़ है।

2- अच्छी बात: द मिज़ को मनी इन द बैंक ब्रीफकेस वापस मिलना

RAW के एपिसोड में मेन इवेंट से पहले एक बैकस्टेज सैगमेंट दिखाया गया था। इस दौरान द मिज़ और जॉन मॉरिसन निराशा से बैठे हुए थे। इस दौरान एडम पियर्स ने वहां एंट्री की। वो अपने साथ मनी इन द बैंक ब्रीफकेस लेकर आए थे।

उन्होंने बाद में ब्रीफकेस वापस द मिज़ को दे दिया। ये काफी बढ़िया चीज़ रही। देखा जाए तो हर एक फैन इससे खुश था क्योंकि कोई भी MITB कॉन्ट्रैक्ट को फिर खराब होते हुए नहीं देखना चाहता था।

2- बुरी बात: अजीब मेन इवेंट सैगमेंट और उनका अंत

RAW के एपिसोड के अंतिम समय में काफी निराशाजनक चीज़ देखने को मिली। हर एक फैन ने साधारण शो के बाद एक अच्छे मेन इवेंट की उम्मीद की थी। खैर, WWE ने यहां अपने फैंस को काफी ज्यादा निराश किया।

सैगमेंट काफी अजीब लग रहा था। साथ ही WWE ने आधे सैगमेंट में ही शो खत्म कर दिया। ऑर्टन ने लाइटर लगाया और RAW का एपिसोड खत्म हो गया। कई लोगों ने इस तरह के सैगमेंट की निंदा की।

ये भी पढ़ें:- WWE RAW, रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 28 दिसंबर 2020