Create

RAW रिजल्ट्स: WWE ने मनी इन द बैंक को लेकर किया बड़ा ऐलान, मेन इवेंट में जिंदा जलने से बचा फेमस सुपरस्टार

RAW
RAW
Ujjaval Palanpure

इस हफ्ते RAW का एपिसोड बढ़िया रहा। WWE ने अच्छे मैच और सैगमेंट तय किये। इसके बावजूद RAW का एपिसोड उतना खास नहीं बन पाया। इसलिए आइए RAW के एपिसोड के नतीजों पर नजर डालते हैं।

- RAW की शुरुआत में ड्रू मैकइंटायर का सैगमेंट

WWE ने ल्यूक हार्पर को ट्रिब्यूट दिया। ड्रू मैकइंटायर ने RAW की शुरुआत करते हुए ल्यूक हार्पर का कैचफेस उपयोग किया। साथ ही उन्होंने 2020 में फैंस के सपोर्ट के लिए उन्हें धन्यवाद किया। साथ ही बताया कि अगले हफ्ते कीथ ली और शेमस में से कोई उन्हें चैलेंज करने वाला है। शेमस ने एंट्री की और दोनों की बातें हुई। इसके आलावा कीथ ली भी वहां आए। यहां शेमस और कीथ के बीच बहस हुई। इसके साथ ही शेमस ने ली पर हमला किया और मैच देखने को मिला।

- RAW में कीथ ली vs शेमस (WWE चैंपियनशिप मैच पाने के लिए नंबर एक कंटेंडर मैच)

मैच काफी ज्यादा जबरदस्त साबित हुआ जहां दोनों सुपरस्टार्स ने कई अच्छे मूव्स का उपयोग किया। ड्रू मैकइंटायर कमेंट्री टीम का हिस्सा थे। साथ ही दोनों सुपरस्टार्स ने मैच जीतने के लिए पूरी कोशिश की। लग रहा था कि शेमस को जीत मिलेगी। इसके बावजूद कीथ ली अंत में अपना फिनिशर स्पिरिटबॉम्ब लगाने में सफल रहे और जीत दर्ज की।

नतीजा: कीथ ली को जीत मिली और अब वो अगले हफ्ते ड्रू मैकइंटायर को चैलेंज करेंगे

RAW में बैकस्टेज इलायस और जैक्सन राइकर नजर आए।

- RAW में द मिज़ vs ग्रेन मेटालिक

द मिज़ और ग्रेन मेटालिक का मैच काफी ज्यादा छोटा साबित हुआ। दरअसल, लग रहा था कि द मिज़ को आसानी से जीत मिल जाएगी। ऐसा कुछ नहीं हुआ और अंत में ग्रेन मेटालिक ने मिज़ को अपने जाल में फंसाते हुए सनसेट फ्लिप की मदद से पिन किया।

नतीजा: ग्रेन मेटालिक को जीत मिली

एजे स्टाइल्स और ओमोस ने बैकस्टेज इलायस के कमरे में एंट्री की। इस दौरान स्टाइल्स, इलायस के गानों और उनके बर्ताव से खुश नहीं थे।

- RAW में शायना बैजलर vs डैना ब्रुक

मैच ज्यादा लंबा नहीं चला और दोनों सुपरस्टार्स ने अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश की। इसके बावजूद शायना बैजलर का पलड़ा मैच में भारी रहा। अंत में शायना बैजलर ने ब्रुक को अपने फिनिशर में फंसाया और जीत दर्ज की।

नतीजा: शायना बैजलर को जीत मिली

मैच के बाद बैजलर ने मैंडी रोज़ पर भी हमला किया।

- RAW में एलेक्सा ब्लिस का प्लेग्राउंड सैगमेंट

एलेक्सा ब्लिस ने प्रोमो कट करते हुए रैंडी ऑर्टन के बारे में बात की और उन्हें बुलाया। इस दौरान रैंडी ऑर्टन ने फायरफ्लाई फन हाउस में एंट्री की। ब्लिस इसे देखकर चौंक गईं। ऑर्टन ने सारे पपेट्स को फेंक दिया और एलेक्सा ब्लिस को चेतावनी दी।

RAW में बैकस्टेज शार्लेट फ्लेयर का इंटरव्यू लिया गया और इस दौरान असुका भी वहां नजर आईं।

- RAW में एजे स्टाइल्स vs इलायस

मैच जबरदस्त रहा। दोनों सुपरस्टार्स ने काफी कम समय में जबरदस्त मैच देने की कोशिश की। हर कोई उनके मैच से प्रभावित हुआ। इस मुकाबले से जरूर इलायस को फायदा मिला। इसके बावजूद अंत में स्टाइल्स ने अपने अनुभव का फायदा उठाया और स्टाइल्स क्लैश की मदद से इलायस को हराया।

नतीजा: एजे स्टाइल्स को जीत मिली

- RAW में रिकोशे vs अली

रेट्रीब्यूशन के लीडर अली और रिकोशे के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिला। दोनों सुपरस्टार्स ने हमेशा की तरह फैंस को अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया। मैच में रेट्रीब्यूशन के सदस्यों की भरपूर इंटरफेरेंस देखने को मिली। अंत में अली ने रिकोशे को अपने सबमिशन में फंसाया और पिन करके जीत दर्ज की।

नतीजा: अली को जीत मिली

मैच के बाद अली ने रिकोशे से रेट्रीब्यूशन में शामिल होने के बारे में पूछा। रिकोशे ने फिर इनकार किया और अली पर हमला किया।

RAW में बैकस्टेज नाया जैक्स का इंटरव्यू लिया गया और यहां जैक्स ने बताया कि वो रॉयल रंबल में आने वाली हैं।

इसके अलावा ड्रू मैकइंटायर ने बैकस्टेज इंटरव्यू में कीथ ली को चुनौती दी।

- RAW में शार्लेट फ्लेयर vs नाया जैक्स

नाया जैक्स और शार्लेट फ्लेयर ने जबरदस्त काम किया। साथ ही एक अच्छा मैच देने की कोशिश की। इस दौरान कई ताकतवर और शानदार मूव्स देखने को मिले। शार्लेट फ्लेयर ने शायना बैजलर पर हमला किया। इसके चलते बैजलर ने बाद में इंटरफेयर करते हुए शार्लेट पर हमला किया।

नतीजा: शार्लेट फ्लेयर को DQ से जीत मिली

मैच के बाद उन्होंने अटैक जारी रखने की कोशिश की। असुका ने आकर उन्हें भगाया।

RAW में बैकस्टेज एंजल गार्जा का इंटरव्यू लिया गया। इस दौरान आर-ट्रुथ और अन्य WWE सुपरस्टार्स भागते हुए नजर आए। काफी बढ़िया चीज़ रही।

- RAW में द हर्ट बिजनेस vs न्यू डे, जैफ हार्डी और रिडल

मैच के पहले बॉबी लैश्ले ने बताया कि वो रॉयल रंबल में आने वाले हैं। मैच जबरदस्त रहा। सभी सुपरस्टार्स ने शानदार प्रदर्शन किया और कई अच्छे मूव्स देखने को मिले। अंत में लैश्ले ने प्रभावित किया और उन्होंने जैफ हार्डी की बुरी हालत कर दी। उन्होंने हार्डी को अपने सबमिशन हर्ट लॉक में फंसाया और जीत दर्ज की।

नतीजा: द हर्ट बिजनेस को जीत मिली

द मिज़ और जॉन मॉरिसन RAW में बैकस्टेज बैठे हुए नजर आए। इस दौरान एडम पियर्स ने एंट्री की और मिज़ को उनका कॉन्ट्रैक्ट वापस दिया।

- RAW में एलेक्सा ब्लिस का सैगमेंट

RAW में रैंडी ऑर्टन ने एंट्री की। एलेक्सा ब्लिस रिंग के बाहर से गईं और एक बॉक्स लेकर आईं जिसमें से केरोसिन और माचिस निकली। उन्होंने ये ऑर्टन को दिया और उन्हें आग लगाने के कहा। ऑर्टन ने कोई जवाब नहीं दिया। एलेक्सा ने रिंग में और उनपर ऑइल डाल दिया। इसके बाद रैंडी ऑर्टन को उन्हें जलाएं। ऑर्टन ने प्रोमो कट किया और कहा कि वो ब्लिस के कहने पर उन्हें जलाएंगे। इसके बाद लाइट गई और ऑर्टन में माचिस जला ली। एलेक्सा ब्लिस इस दौरान बच गईं। सैगमेंट का अंत हो गया।

इस तरह से RAW के एपिसोड का अंत हुआ।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...