Create

SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: रोमन रेंस ने चौंकाया, WWE ने मेन इवेंट में की बड़ी गलती

WWE
WWE

स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड अच्छा रहा। WWE ने अपने इस एपिसोड को बेहतर बनाने की कोशिश की। दरअसल, पहले ही कुछ मैचों की घोषणा देखने को मिल गई थी। SmackDown के एपिसोड में एक ड्रीम मैच देखने को मिला। इसके अलावा दिग्गज सुपरस्टार्स के बीच मेन इवेंट में टाइटल मैच का आयोजन किया गया।

SmackDown के एपिसोड में कई शानदार मैच देखने को मिले थे । WWE ने विमेंस सुपरस्टार्स की स्टोरीलाइन आगे बढ़ाई। दरअसल, बियांका ब्लेयर और कार्मेला के बीच मैच देखने को मिला था। इसके साथ ही विमेंस टैग टीम चैंपियंस भी एक्शन में दिखाई दी। केविन ओवेंस और अपोलो के बीच भी मैच का आयोजन किया गया था।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने दी अपने भाई को चेतावनी, मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

हर एक एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातें होती हैं। SmackDown के एपिसोड में कुछ जगहों पर WWE ने अपने फैंस को प्रभावित किया और कुछ मौकों पर WWE ने अपने फैंस को निराश किया। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में बात करने वाले हैं।

1- अच्छी बात: SmackDown में जे उसो और जिमी उसो के बीच दुश्मनी टीज़ होना

जे उसो और जिमी उसो ने लगभग एक साल के बाद रिंग में साथ मिलकर मैच लड़ा। इस दौरान उन्हें स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के खिलाफ ड्रीम मैच में बड़ी जीत मिली। देखा जाए तो दोनों का मैच शानदार था। रोमन रेंस और जे उसो के सैगमेंट ने सभी फैंस के ध्यान खींचा होगा। इस सैगमेंट में रोमन रेंस ने जे उसो को समझाने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown में रोमन रेंस के भाइयों की बड़ी जीत के बाद ट्विटर पर आई फैंस की प्रतिक्रियाएं

इस सैगमेंट से जे उसो ने टीज़ कर दिया है कि अगले हफ्ते वो अपने भाई या रोमन रेंस में से किसी को धोखा दे सकते हैं। इस चीज़ के संकेत SmackDown में देखने को मिले। देखा जाए तो इस स्टोरीलाइन ने SmackDown में सभी को बांधकर रखा। WWE ने जरूर ही अपने फैंस को अगले हफ्ते के लिए हाइप कर दिया।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

2- बुरी बात: मेन इवेंट मैच की बुकिंग

मेन इवेंट में WWE ने SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच बुक किया था। इस दौरान उम्मीद लगाई जा रही थी कि कुछ खास देखने को मिलेगा। इसके बावजूद पिछली बार की तरह ही मैच की शुरुआत हुई। पहले डॉमिनिक चोटिल हुए थे लेकिन इस बार रे मिस्टीरियो चोटिल हो गए। मैच में डॉमिनिक ने जबरदस्त प्रदर्शन किया।

अंत में रे मिस्टीरियो की इंटरफेरेंस की वजह से डॉल्फ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड की हार देखने को मिली। मेन इवेंट में कुछ खास देखने को नहीं मिला। द उसोज़ भी वहां आए लेकिन इसके बावजूद भी मेन इवेंट खास नहीं बन पाया। WWE यहां जरूर ही कुछ बड़े सुधार कर सकता था और मेन इवेंट को खास बना सकता था।

2- अच्छी बात: SmackDown में किंग कॉर्बिन और शिंस्के नाकामुरा की स्टोरीलाइन

SmackDown में किंग कॉर्बिन और नाकामुरा की दुश्मनी देखने को मिल रही है। पिछले कुछ हफ्ते से उनके बीच मैच और सैगमेंट देखने को मिल रहे हैं। इस दौरान नाकामुरा का पलड़ा भारी रहा और उनके पास किंग कॉर्बिन का ताज था। SmackDown में उन दोनों की स्टोरीलाइन आगे बढ़ाई गई।

WWE की ये स्टोरीलाइन रोचक रही। देखकर लग रहा है कि ताज के लिए उनके बीच मैच देखने को मिलेगा। इस दौरान रिक बुग्स स्टोरीलाइन को और भी बेहतर बना चुके हैं। WWE को इस समय इसे जारी रखने की जरूरत है। इन दोनों की स्टोरीलाइन को Hell in a Cell तक जरूर खींचना चाहिए।

2- बुरी बात: एलिस्टर ब्लैक का नजर नहीं आना

एलिस्टर ब्लैक ने पिछले हफ्ते अपनी वापसी की थी। उन्होंने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच में आकर बिग ई पर हमला किया था। इसके चलते ही बिग ई की हार देखने को मिली थी। लग रहा था कि SmackDown में दोनों की दुश्मनी आगे बढ़ेगी। इसके बावजूद SmackDown के एपिसोड में दोनों ही सुपरस्टार्स देखने को नहीं मिले।

हर कोई ब्लैक को देखने के लिए उत्साहित था। इसके बावजूद ब्लैक को बुक नहीं किया और बिग ई भी इस दौरान दिखाई नहीं दिए। WWE ने जरूर इस मौके पर एक बड़ी गलती की। इससे फैंस का उत्साह अब दोनों की स्टोरीलाइन से कम हो गया है। WWE को अगले हफ्ते उन दोनों को जरूर ही बुक करना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 28 मई 2021

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment