Create
Notifications

WWE SmackDown, 3 जुलाई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

SmackDown में बेली और साशा
SmackDown में बेली और साशा
ANALYST
Modified 04 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

SmackDown का एपिसोड शानदार साबित हुआ। शो की शुरुआत एक अच्छे मैच से हुई। WWE ने SmackDown में कम चीज़ें बुक की लेकिन हर एक फैन को एपिसोड पसंद आया होगा। इसे SmackDown का सबसे अच्छा एपिसोड तो नहीं कहा जा सकता लेकिन WWE ने इस परिस्थिति में शो को देखने योग्य बनाया। 

ये भी पढ़ें- AEW Fyter Fest रिजल्ट्स: 1 जुलाई 2020, WWE को दी कड़ी टक्कर, पहले दिन हुए धमाकेदार मैच

हर एक एपिसोड की तरह ही SmackDown में कुछ चीज़ों ने प्रभावित किया वहीं कुछ चीज़ों ने काफी निराश भी किया। बेस्ट एंड वर्स्ट की इस सीरीज में हम बात करने वाले हैं SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में। 

1- अच्छी बात: SmackDown में बेली और साशा बैंक्स का दबदबा

बेली और साशा की जोड़ी इस समय कमाल कर रही है और ये दोनों स्टार हर एक प्रशंसक का ध्यान खींच रहे हैं। SmackDown के एपिसोड में उन्होंने खुद को ट्रिब्यूट दिया और दर्शाया कि क्यों वो टॉप स्टार्स है। 

इसके अलावा मुकाबलों में भी कंपनी इन दोनों को ताकतवर दिखा रहा है। बेली और साशा SmackDown के साथ ही Raw और NXT में भी अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित कर रहे हैं।

1- बुरी बात: 2020 का सबसे कमजोर SmackDown का सैगमेंट

शेमस और जैफ हार्डी के बीच रोचक स्टोरीलाइन चल रही है और WWE उनके बीच एक्सट्रीम रूल्स में मैच प्लान कर रहा है। इस दौरान SmackDown के एपिसोड में एक सैगमेंट दिखाया गया। 

WWE इसे काफी एडवर्टाइज कर रहा था और लग रहा था कि कुछ बड़ा होने वाला है लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। ये पूरा सैगमेंट बोरिंग रहा और खासकर शेमस का प्रोमो सबसे खराब साबित हुआ।

ये भी पढ़ें- WWE NXT रिजल्ट्स: चैंपियन ने की वापसी और अपने करीबी दोस्त की मदद की

1 / 2 NEXT
Published 04 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now