SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: WWE से हुई दो गलतियां, फैंस ने उड़ाया मजाक

SmackDown
SmackDown

हैल इन ए सैल के बाद SmackDown का एपिसोड धमाकेदार साबित हुआ। WWE ने जबरदस्त मुकाबले और सैगमेंट बुक किये। अब कंपनी अब अपने अगले पीपीवी पर ध्यान दे रहा है। SmackDown के एपिसोड में भी सर्वाइवर सीरीज के लिए बिल्डअप देखने को मिला था। दरअसल, रोमन रेंस और जे उसो ने मुख्य रूप से शो की शुरुआत और अंत में सबको प्रभावित किया था।

इसके अलावा SmackDown विमेंस चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन आगे बढ़ी। सर्वाइवर सीरीज के लिए होने वाले Raw बनाम SmackDown टैग टीम एलिमिनेशन मैच के लिए कुछ सुपरस्टार्स के बीच शानदार मुकाबले देखने को मिले। कुछ सुपरस्टार्स टीम SmackDown का हिस्सा बन गए हैं। इसके साथ ही अगले हफ्ते के लिए भी बड़ी चीज़ों की घोषणा हुई।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस को मिला नया साथी, फैंस के पसंदीदा सुपरस्टार की हुई जबरदस्त पिटाई

साथ ही सैथ रॉलिंस, मर्फी और मिस्टीरियो परिवार की स्टोरीलाइन और भी ज्यादा रोचक बन गयी। कहा जा सकता है कि ब्लू ब्रांड का एपिसोड शानदार रहा और WWE ने जबरदस्त काम किया। हर एक शो में अच्छी चीज़ें बातें रहती हैं और इससे फैंस प्रभावित होते हैं। इसके अलावा एपिसोड में कुछ खराब चीज़ें भी देखने को मिलती हैं जिससे शो का मजा किरकिरा हो जाता है।

SmackDown के एपिसोड में भी कुछ चीज़ों ने प्रभावित किया वहीं कुछ चीज़ें निराशाजनक साबित हुई। आइए SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों पर नजर डालते हैं।

1- अच्छी बात: SmackDown में जे उसो के कैरेक्टर में बड़ा बदलाव

SmackDown के एपिसोड में काफी शॉकिंग चीज़ देखने को मिली। शो की शुरुआत में जे उसो पूरी तरह रोमन रेंस के खिलाफ हो गए थे। इसके चलते रोमन ने उन्हें शो के अंत तक का समय दिया।

जे उसो का मैच डेनियल ब्रायन से देखने को मिला और यहां वो अलग ही कैरेक्टर में नजर आए। साथी ही मैच के बाद वो रोमन रेंस के साथ हो गए और उन्होंने हील टर्न लेकर डेनियल ब्रायन पर जबरदस्त हमला किया।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown, Twitter Reactions: रोमन रेंस और उनके भाई के शॉकिंग सैगमेंट के बाद ट्विटर पर मचा बवाल

1- बुरी बात: लार्स सुलिवन का बैकस्टेज इंटरव्यू

SmackDown के एपिसोड में एक समय आया जब लार्स सुलिवन का बैकस्टेज इंटरव्यू देखने को मिला। WWE के कॉमेंटेटर कोरी ग्रेव्स ने लार्स से सवाल पूछे और पूरा इंटरव्यू काफी अजीब लगा।

कोरी ग्रेव्स के लार्स सुलिवन से सवाल निराशाजनक थे और सैगमेंट साफ तौर पर स्क्रिप्ट के अनुसार प्रतीत हो रहा है। WWE ने साफ तौर पर लार्स सुलिवन का बैकस्टेज सैगमेंट बुक करके गलती की। फैंस भी इससे काफी निराश नजर आए। इससे अच्छा सुलिवन रिंग में रहकर सबको प्रभावित कर पाते थे।

2- अच्छी बात: साशा बैंक्स और बेली की दुश्मनी जारी रहना

साशा बैंक्स ने हैल इन ए सैल में बेली को हराकर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा किया। इसके बाद Raw के एपिसोड में WWE ने साशा बैंक्स और असुका का सर्वाइवर सीरीज में मैच हाइप किया।

लग रहा था कि अब बेली और साशा बैंक्स की स्टोरीलाइन पर विराम लग जाएगा। ऐसा कुछ नहीं हुआ और स्टोरीलाइन जारी रही। अबतक दोनों की दुश्मनी जबरदस्त साबित हुई थी और इसे जारी रखने का निर्णय काफी अच्छा रहा।

2- बुरी बात: अलाया मिस्टीरियो और मर्फी का एंगल

अलाया मिस्टीरियो और मर्फी का रिलेशनशिप साफ तौर पर नकली नजर आता है। उनकी एक्टिंग ज्यादा अच्छी नहीं है और इसके चलते सैगमेंट में साफ पता चलता के दोनों सिर्फ अपना किरदार निभा रहे हैं।

WWE में रेसलिंग के साथ ही अन्य चीज़ों में बेहतर होना भी जरुरी है। साथ ही अब ये पूरी स्टोरीलाइन काफी आगे बढ़ चुकी हैं। WWE ने फैंस की बात सुनकर लंबी स्टोरीलाइन प्लान जरूर की लेकिन लग रहा है कि इसका अंत होना ही मुश्किल है। WWE को जल्द ही इसे खत्म करना चाहिए। मर्फी और अलाया के लव एंगल का काफी मजाक बन रहा है।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 30 अक्टूबर 2020