WWE SmackDown, 7 अगस्त 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

SmackDown
SmackDown

SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया साबित हुआ। शो की शुरुआत एक बढ़िया मुकाबले से हुई थी वहीं अंत में एक शॉकिंग सैगमेंट देखने को मिला। द फीन्ड भी नजर आए और ब्रॉन स्ट्रोमैन का एक अच्छा प्रोमो भी देखने को मिला। इसके आलावा भी कुछ अच्छे सैगमेंट और मुकाबले देखने को मिले।

WWE ने पूरी तरह से ब्लू ब्रांड के एपिसोड को अच्छा बनाने की कोशिश की। SmackDown मनोरजंक रहा लेकिन कुछ जगहों पर WWE ने फैंस को बुरी तरह निराश भी किया। हर एक एपिसोड की तरह ही SmackDown के एपिसोड में भी कुछ बढ़िया चीज़ें हुई और कुछ खराब चीज़ें भी देखने को मिली। इसलिए आइए SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों पर नजर डालते हैं।

1- अच्छी बात: रेट्रीब्यूशन का SmackDown में आना

Raw के एपिसोड में एक अनजान फैक्शन ने तबाही मचा दी थी और हर कोई इस ग्रुप के बारे में जानना चाहता था। लग रहा था कि ये ग्रुप सिर्फ Raw पर ही नजर आएगा।

ऐसा नहीं हुआ, ये अनजान ग्रुप SmackDown में भी नजर आया। उन्होंने यहां कमेंटेटर्स और कैमरामैन को भगाया। साथ ही परफॉर्मेंस सेंटर के कुछ स्टार्स पर बुरी तरह हमला किया और रिंग रोप्स को भी तहस-नहस कर दिया।

1- बुरी बात: SmackDown में ब्रॉन स्ट्रोमैन का एलेक्सा ब्लिस के बारे में कहना

द फीन्ड ने रिंग में एंट्री की थी और इस दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन का प्रोमो देखने को मिला था। उन्होंने यहां फीन्ड को धमकी दी थी और कहा कि उन्हें एलेक्सा ब्लिस की परवाह नहीं है।

एलेक्सा ब्लिस के सैगमेंट ने यूनिवर्सल टाइटल की स्टोरीलाइन को काफी ज्यादा रोचक बना दिया था। हर कोई स्टोरीलाइन में रूचि ले रहा था लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने साफ कर दिया कि उन्हें ब्लिस की कोई परवाह नहीं है।

ये भी पढ़ें:- SmackDown में द रेट्रीब्यूशन ने डेब्यू करते हुए मचाई तबाही

2- अच्छी बात: SmackDown में जॉन मॉरिसन, द मिज़ और सोन्या डेविल की जोड़ी

जॉन मॉरिसन और द मिज़ की जोड़ी हर किसी को पसंद है। इस जोड़ी के साथ SmackDown में सोन्या डेविल नजर आयी। तीनों की जोड़ी बढ़िया तरह से काम कर रही थी।

लग रहा था कि सोन्या को दोनों के साथ अच्छी जोड़ी बनाने में समय लगेगा लेकिन ऐसा नहीं रहा। आज ही जॉन मॉरिसन, द मिज़ और सोन्या डेविल साथ नजर आए लेकिन उन्हें देखकर पता चल रहा था कि वो लंबे समय से साथ काम कर रहे थे।

2- बुरी बात: किंग कॉर्बिन और शेमस की हील बनाम हील फ्यूड

SmackDown में शेमस और किंग के बीच एक बढ़िया मैच हुआ था लेकिन दोनों के बीच मैच होने का कोई अर्थ नहीं था। दोनों ही हील सुपरस्टार्स है और ऐसे में केमिस्ट्री जमना काफी मुश्किल है।

WWE ने SmackDown में इनके बीच मैच बुक करके काफी बड़ी गलती की। साथ ही जैफ हार्डी और किंग कॉर्बिन के मुकाबले को अचानक से रोककर शेमस और किंग के मैच को बुक करने का कारण समझ नहीं आया।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 7 अगस्त, 2020