SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: रोमन रेंस को लेकर WWE ने की बड़ी गलती, दिग्गज के प्रदर्शन ने चौंकाया

SmackDown
SmackDown

स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड शानदार रहा। WWE ने SmackDown का एपिसोड के लिए कुछ बढ़िया मैच और सैगमेंट बुक किये थे। साथ ही अगले पीपीवी के लिए भी हाइप बनाई गई। पिछले हफ्ते WWE ने एक अच्छा एपिसोड दिया था और इसके चलते उम्मीद थी कि SmackDown का ये एपिसोड भी काफी बेहतर होगा।

देखा जाए तो SmackDown में WWE ने काफी अच्छा काम किया। शो की शुरुआत एक अच्छे सैगमेंट से देखने को मिली। बाद में दो टाइटल मैचों का आयोजन हुआ। इसके अलावा कुछ बैकस्टेज सैगमेंट भी देखने को मिले। कहा जा सकता है कि WWE ने एक मनोरजंक शो दिया। कुछ सुपरस्टार्स जरूर ही शो में नजर नहीं आए। इसके बावजूद एपिसोड जरूर बढ़िया था।

ये भी पढ़ें:- SmackDown Results: रोमन रेंस का जबरदस्त तरीके से फूटा गुस्सा, WWE को मिले नए चैंपियंस

SmackDown के इस एपिसोड में कुछ बढ़िया चीज़ें जरूर देखने को मिली। इसके बावजूद कुछ चीज़ों ने जरूर ही फैंस को निराश किया। हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं और SmackDown के एपिसोड की भी कुछ अच्छी और बुरी बातें रही।

1- अच्छी बात: SmackDown में शिंस्के नाकामुरा का जबरदस्त प्रदर्शन

शिंस्के नाकामुरा SmackDown के एपिसोड में गोंटलेट मैच का हिस्सा थे। लग रहा था कि वो आसानी से एलिमिनेट हो जाएंगे। इसके बावजूद उन्होंने मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया। साथ ही उन्होंने रे मिस्टीरियो, किंग कॉर्बिन और डेनियल ब्रायन को एलिमिनेट किया। पिछले कुछ सालों से वो हील के रूप में नजर आ रहे थे।

ये ही पढ़ें:- WWE SmackDown में रोमन रेंस ने जबरदस्त चीटिंग करते हुए 104 किलो के फेमस सुपरस्टार का बहुत ही बुरा हाल

इस दौरान कोई उन्हें पसंद नहीं करता था। SmackDown के एपिसोड में वो फिर बेबफेस बने और उनमें पुराने वाले स्टार की झलक नजर आई। अंत में जरूर ही रोमन रेंस और जे उसो की वजह से उनकी हार हुई हो लेकिन फिर भी इस जबरदस्त प्रदर्शन से उन्हें एक बार फिर चर्चा का विषय बना दिया। हर कोई उन्हें पुश मिलते हुए देखना चाहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1- बुरी बात: एडम पियर्स और रोमन रेंस का मैच बुक करना एक खराब विकल्प रह सकता है

रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच स्टोरीलाइन देखने को मिली थी। इसके बाद लग रहा था कि दोनों सुपरस्टार्स के बीच Royal Rumble में मैच होने वाला है। इसके बावजूद रेंस ने एडम पियर्स को अपना अगला निशाना बनाया।

साथ ही एडम पियर्स के साथ अब उनका टाइल मैच होगा। इस निर्णय से सोशल मीडिया पर फैंस काफी निराश नजर आए। किसी को इस मैच में रूचि नहीं है और इसके चलते निर्णय ने काफी निराश किया है।

- अच्छी बात: SmackDown में नए चैंपियंस मिलना

SmackDown के एपिसोड में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स का सामना डॉल्फ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड से टैग टीम चैंपियनशिप मैच में देखने को मिला था। दोनों सुपरस्टार्स के बीच पहले भी कई मौकों पर मैच देखने को मिल चुके थे। ज्यादातर मौकों पर स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स की जीत हुई थी।

SmackDown में डॉल्फ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड को अंतिम बार मौका मिल रहा था। इस बार उन्होंने मौके को नहीं गंवाया और मैच में जीत दर्ज की। कफी समय से स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के पास चैंपियनशिप थी। अब जाकर टाइटल चेंज हुआ।

1- बुरी बात: विमेंस सुपरस्टार्स का SmackDown में कोई भी मैच न होना

SmackDown के इस एपिसोड में एक अजीब चीज़ देखने को मिली। दरअसल, WWE ने कोई भी विमेंस डिवीजन का मैच तय नहीं किया। कई मौकों पर विमेंस स्टार्स बैकस्टेज सैगमेंट्स में नजर आईं लेकिन उनका एक भी मैच आयोजित नहीं हुआ।

इस चीज़ ने जरूर सबका ध्यान खींचा। WWE अपने विमेंस डिवीजन पर ध्यान देता है। इसके बावजूद ब्लू ब्रांड के एपिसोड में उसे एक बड़ी गलती हुई। उम्मीद है कि अगली बार ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिलेगा।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 8 जनवरी 2021