Create

'द मैन' के साथ संभावित मैच को लेकर 40 साल के दिग्गज WWE सुपरस्टार ने अहम प्रतिक्रिया दी

बैकी लिंच और फिनिक्स
बैकी लिंच और फिनिक्स
Neeraj

2019 में WWE सुपरस्टार बैकी लिंच (Becky Lynch) और बेथ फीनिक्स (Beth Phoenix) के बीच एक तगड़ी ट्विटर फ्यूड देखने को मिली थी। बैकी लिंच ने कभी भी चैलेंज लेने से खुद को पीछे नहीं किया है, लेकिन पूर्व WWE हॉल ऑफ फेमर फीनिक्स को चैलेंज करके उन्होंने बहुत सारे लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था।

जून 2019 में एक इंटरव्यू के दौरान बैकी लिंच ने फीनिक्स की काफी तारीफ की थी, लेकिन इसके थोड़े समय बाद ही ट्विटर पर दोनों के बीच तगड़ी कहासुनी हुई थी। हाल ही में फीनिक्स से 2019 की उस ऑनलाइन राइवलरी के बारे में पूछा गया था। भले ही तब और अब के समय में काफी बदलाव हो गया है, लेकिन अब दोनों के बीच मैच की संभावना पर फीनिक्स ने बड़ा बयान दिया है।

"मैं हमेशा कहती हूं कि इससे मैं मुश्किल में पड़ जाउंगी, लेकिन यह कभी न नहीं कहने वाला मामला है। मैं बैकी की सबसे बड़ी फैंस में से एक हूं। जब हम बड़ी बाधाओं को तोड़ने की बात करते हैं तो वह काफी आगे हैं। जैसा कि आप जानते हैं कि इसमें फीमेल सुपरस्टार की कैटेगिरी को खत्म करना भी आता है। वह केवल एक सुपरस्टार हैं। कभी न नहीं बोलना चाहिए। यह काफी अजीब जवाब है, लेकिन सेमी-रिटायरमेंट में हम ऐसी ही लाइफ जीते हैं।

यह भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने जॉन सीना और उनके पुराने किरदार प्रोटोटाइप को हराया हुआ है

क्या WWE में देखने को मिलेगा बहुत बड़ा ड्रीम मैच?

यह भी पढ़ें: 4 बार पूर्व WWE चैंपियन और दिग्गज सुपरस्टार को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

बैकी और फीनिक्स के बीच ट्विटर राइवलरी में बैकी ने फिनिक्स के पति ऐज (Edge) को भी काफी कुछ सुनाया था। फिलहाल तो ऐज Wrestlemania 37 में रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना करने की तैयारी में लगे हैं और बैकी भी पिछले साल दिसंबर में अपनी बेटी को जन्म देने के बाद से एक्शन में नहीं हैं। हालांकि, सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच बनाम ऐज और फीनिक्स का मुकाबला फैंस के लिए काफी शानदार हो सकता है। भविष्य में यह मिक्स्ड टैग टीम मुकाबला देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...