रोमन रेंस और पॉल हेमन के लिए WWE का नया प्लान सामने आया

Enter caption

WWE सपुरस्टार रोमन रेंस ने पेबैक 2020 में द फीन्ड और स्ट्रोमैन को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की। रोमन रेंस ने काफी जल्दी WWE यूनिवर्सल चैंंपियनशिप अपने नाम कर दी। हील टर्न भी रोमन रेंस ने ले लिया है। इसलिए सभी की नजरें अब रोमन रेंस पर आ गई हैं। अब नई रिपोर्ट में रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियन के तौर पर WWE के प्लान का खुलासा हुआ है।

ये भी पढ़ें: WWE पेबैक, 30 अगस्त 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को मिलेगा पुश

WrestlingNews.co की रिपोर्ट के मुताबिक WWE में रोमन रेंस अब लंबे समय तक यूनिवर्सल चैंपियन बने रहेंगे। अंतिम बार जब वो यूनिवर्सल चैंपियन बने थे तो उन्हें अपनी बीमारी के कारण उऩ्हें ये चैंपियनशिप छोड़नी पड़ी थी। अब उन्होंने ये यूनिवर्सल चैंपियनशिप फिर से जीत ली है। विंस मैकमैहन अब रोमन रेंस को पुश देना चाहते हैं। बैकस्टेज से ये खबर आई है कि अब जॉन सीना की तरह रोमन रेंस को विंस मैकमैहन पुश देना चाहते हैं और वो चैंपियन बने रहेंगे। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि रोमन रेंस के इस पुश के दौरान पॉल हेमन उनके साथ नजर आएंगे। बिग डॉग की स्टोरीलाइन में पॉल हेमन हमेशा इन्वाल्व रहेंगे। क्योंकि पॉल हेमन को पता है कि रोमन रेंस को क्राउड के सामने कैसे आगे बढ़ाया जा सकता है।

मार्च के महीने से रोमन रेंस WWE में नजर नहीं आए थे। कोरोना वायरस की वजह से रेसलमेनिया से उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था। करीब पांच महीने बाद समरस्लैम में रोमन रेंस ने वापसी की और द फीन्ड, ब्रॉन स्ट्रोमैन पर अटैक किया था। इसके बाद WWE ने ट्रिपल थ्रेट मैच बुक किया था। पेबक में ये मैच हुआ और रोमन रेंस ने जीत हासिल कर ली। हालांकि रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन बन जाएंगे ये सभी को पता था। अब रोमन रेंस को पुश दिया जा रहा है। विंस मैकमैहन पूरी तरह उन्हें आगे बढ़ान चाहते हैं। इसकी शुरूआत अब हो गई है।

सबसे बड़ी बात ये है कि रोमन रेंस के साथ पॉल हेमन भी आ गए है। और इनकी जोड़ी अब धमाल मचाने वाली हैं। रोमन रेंस को पुश देने के लिए ही पॉल हेमन को आगे लाया गया है। क्योंकि सभी को पता है कि पॉल हेमन का किसी सुपरस्टार को आगे बढ़ाने में कितना बड़ा रोल रहता है। फैंस अब रोमन रेंस को बड़े रूप में जल्द से जल्द पाएंगे और काफी अच्छा चैंपियन रन उनका रहने वाला है।

ये भी पढ़ें: WWE पेबैक में रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियन बनने की 5 बड़ी वजह