WWE में रोमन रेंस के 'भाई' की बढ़ी मुश्किलें, 129 किलो के रेसलर ने जताई लड़ने की इच्छा

Ankit
WWE
WWE

WWE ड्राफ्ट के दौरान सैथ रॉलिंस सबसे बड़ा नाम थे जिन्हें रॉ से स्मैकडाउन में भेजा गया है। पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन अब ब्लू ब्रांड का हिस्सा है जिसके बाद से कयास लगाया जा रहा है कि रॉलिंस के कुछ अच्छे फ्यूड मिलेंगे जबकि उनके पूर्व शील्ड भाई रोमन रेंस के साथ कहानी बढ़ सकती है। ऐसा माना जा रहा है कि स्मैकडाउन में बिग ई का सामना सैथ रॉलिंस के खिलाफ हो सकता है क्योंकि बिग ई को सिंगल्स में पुश दिया जा रहा है जबकि न्यू डे को रॉ में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने 154 किलो के रेसलर को दी धमकी, Raw में हुआ था धमाकेदार मैच

बिग ई ने हाल ही में कोरी ग्रेव्स के पोडकास्ट After the Bell podcast में दस्तक दी जहां उन्होंने काफी सारे मुद्दों को लेकर बातें की। WWE सुपरस्टार बिग ई से पूछा गया कि वो सिंगल्स में अब स्मैकडाउन में किसके खिलाफ लड़ना पसंद करेंगे। इस सवाल के जवाब में बताया कि वो सैथ रॉलिंस से लड़ना चाहते हैं। खास बात ये है कि पहले भी यानी FCW और NXT में दोनों लड़ चुके हैं।

बिग ई ने साफ किया कि वो WWE में सैथ रॉलिंस से लड़ना चाहते हैं

पोडकास्ट में कोरी ग्रेव्स ने बिग ई से उनके फ्यूचर गोल के बारे में पूछा और रिंग में कैसा काम करना चाहते हैं उसके बारे में भी जानकारी ली। कोरी ने कहा कि स्मैकडाउन में एलिस्टर ब्लैक, केविन ओवेंस, रे मिस्टीरियो, डॉमिनिक और सैथ रॉलिंस है लेकिन क्यों उन्होंने रॉलिंस का नाम लिया।

रॉलिंस के खिलाफ मैंने पहले भी मैच लड़ा। हां मैं जानता हूं कि शील्ड और न्यू डे के दौरान हमने काफी काम किया है। रॉलिंस के साथ काम करने में मजा आता है। मुझे लगता है कि सैथ रॉलिंस दुनिया में सबसे बेस्ट है।

बिग ई ने बताया कि WWE का रोस्टर छोटा है लेकिन इसमें भी कई सारे विकल्प हैं जिससे अच्छे मुकाबले देखने को मिल सकते हैं

कंपनी मे काफी नए रेसलर्स हैं और जिससे वो अच्छे मैच हो सकते हैं। हालंकि मैं आज तक समझ नहीं पाता हूं कि इतना सब होने के बाद भी रोस्टर छोटा क्यों है।

बिग ई और सैथ रॉलिंस की दुश्मनी NXT से चली आ रही है क्योंकि बिग ई ने रॉलिंस को हराकर NXT चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। अब देखना होगा कि रोमन रेंस के पूर्व शील्ड भाई सैथ रॉलिंस और बिग ई की जंग कब होती है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now