Create

'WWE में एक ना एक दिन बिग ई यूनिवर्सल चैंपियन जरूर बनेंगे'

WWE
WWE
reaction-emoji
Ankit

WWE के हॉल ऑफ फेमर जिम रॉस (Jim Ross) से काफी सारे सवाल Grilling JR podcast में पूछे गए जिसका उन्होंने जवाब दिया। इस दौरान पूर्व WWE दिग्गज से पूछा गया कि वो रेसलर बिग ई (Big E) के बारे में क्या सोचते हैं। उन्होंने इस दौरान कहा कि उन्हें नहीं पता कि WWE के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट हो रहा था। इसके अलावा बिग ई को लेकर प्रतिक्रिया दी।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना के सबसे खास दोस्त ने WWE में रचा इतिहास, 50वीं बार बड़ी चैंपियनशिप हासिल कर बनाया नया रिकॉर्ड

जिम रॉस ने रेसलिंग कोच के साथ कई जगह जाकर रेसलर्स को WWE में शामिल किया है। रॉस जब WWE का हिस्सा थे तो उनका ध्यान हमेशा से नए टैलेंट पर रहता था। उन्होंने बताया कि रेसलिंग कोच ने बिग ई को WWE के ट्राय आउट के लिए बुलाया था। इसके अलावा उन्होंने बिग ई की तारीफ की।

ये भी पढ़ें- WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर बुरी खबर, पॉल हेमन ने टॉप सुपरस्टार की वापसी के दिए संकेत

WWE में बिग ई का बहुत अच्छा भविष्य है

जिम रॉस ने कहा कि बिग ई WWE के लिए तगड़े सुपरस्टार साबित हो सकते हैं। जिम रॉस ने भविष्यवाणी की है कि WWE SmackDown का ये रेसलर एक दिन बड़ा सुपरस्टार बनेगा। रॉस ने कहा कि बिग ई WWE में एक ना एक दिन यूनिवर्सल चैंपियन या चैंपियन बनेंगे।

वो एक अच्छे इंसान है और विंस मैकमैहन को पता है कि किसको कब ब्रेक देना है। मुझे खुशी है कि उन्हें अब पुश मिल रहा है। उनके अंदर इतनी काबिलियत है कि वो एक ना एक दिन अपने करियर में यूनिवर्सल चैंपियन और WWE चैंपियन बन सकते हैं।

WWE सुपरस्टार बिग ई इस वक्त इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं और उनकी कहानी अपोलो क्रूज के खिलाफ चल रही है। बिग ई पहले न्यू डे का हिस्सा था लेकिन उनको अब अलग कर दिया गया है। इससे पहले पॉल हेमन भी बोल चुके हैं कि बिग ई WWE में रोमन रेंस के खिलाफ लड़ सकते हैं क्योंकि उनमें काफी टैलेंट हैं। WWE Fastlane में बिग ई अपने टाइटल को अपोलो क्रूज के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ankit
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...