"जब मैंने WWE छोड़कर AEW में डेब्यू किया था तो विंस मैकमैहन ने मुझे धन्यवाद कहा"

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

हाल ही में पूर्व WWE सुपरस्टार बिग शो(Big Show) ने AEW में डेब्यू कर सभी को चौंका दिया था। बिग शो ने हाल ही में बताया कि जब उन्होंने AEW में डेब्यू किया तो WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन(Vince McMahon) का रिएक्शन क्या था। बिग शो ने कहा कि जब इस बात का ऐलान किया गया तो विंस मैकमैहन ने उन्हें कॉल कर के बधाई दी थी।

यह भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो WrestleMania में ऐज द्वारा रोमन रेंस को हराने के बाद देखने को मिल सकती है

पूर्व WWE सुपरस्टार बिग शो ने विंस मैकमैहन को लेकर कही बड़ी बात

WWE में दो दशक तक काम करने के बाद बिग शो ने AEW में अब कदम रख लिया है। अंतिम बार WWE में वो Raw लैजेंड नाइट में नजर आए थे। AEW Revolution में मीडिया से बात करते हुए बिग शो ने इस बात का खुलासा किया कि विंस मैकमैहन ने उनसे क्या कहा।

ये भी पढ़ें:- AEW Revolution रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली हुए बुरी तरह लहूलुहान, 61 साल के दिग्गज सुपरस्टार ने की धमाकेदार वापसी

जिस दिन इस बात का ऐलान हुआ था कि मैंने AEW साइन कर लिया है उस दिन विंस मैकमैहन का मुझे कॉल आया था। उन्होंने मुझे बधाई दी और फ्यूचर के लिए गुड लक कहा। उन्होंने कहा कि वो AEW में बहुत अच्छा कर सकते हैं। साथ ही WWE में इतने साल तक काम करने के लिए भी धन्यवाद दिया। विंस मैकमैहन ने जब मुझसे बात की तो वो बिल्कुल भी गुस्सा नहीं थे। वैसे भी ये एक मौके की बात होती है और सभी को इस चीज के बारे में पता होता है। WWE में पिछले 20 सालों में मैंने बहुत कुछ हासिल किया। अब वहां मेरे पास करने के लिए कुछ नहीं बचा था। मुझे एक फ्रैश स्टार्ट की जरूरत थी। विंस मेरे टैलेंट को अच्छे से समझते हैं और ये मेरे लिए बड़ा मौका है कि मैं AEW में कुछ अलग कर सकता हूं।

ये भी पढ़ें:- WrestleMania 37 को लेकर पूरी जानकारी: कब और कहां होगा आयोजन, शो में WWE फैंस होंगे मौजूद

WWE में भी बिग शो का बहुत बडा़ नाम रहा हैं और पिछले 20 साल से विंस मैकमैहन के साथ उन्होंने शानदार काम किया। बिग शो अब AEW में करियर बनाना चाहते हैं और विंस मैकमैहन ने भी इसके लिए उन्हें बधाई दी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now