WWE Night of Champions के बाद दिग्गज Superstar के भविष्य को लेकर आया बड़ा अपडेट, Brock Lesnar से मिलेगी हार?

..
Night of Champions में होगा कोडी रोड्स का मुकाबला
Night of Champions में होगा कोडी रोड्स का मुकाबला

Night of Champions: WWE नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions) के आयोजन में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है। शो में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का मैच बुक किया गया है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, अमेरिकन नाईटमेयर सऊदी इवेंट के बाद टीवी से कुछ समय के लिए गायब हो सकते हैं।

Raw के हालिया शो में बीस्ट ने कोडी रोड्स पर जबरदस्त हमला कर दिया था। उन्होंने हमले के दौरान रोड्स का किमुरा लॉक लगाकर हाथ तोड़ दिया था। Wrestling Observer Radio पर बात करते हुए डेव मैल्टज़र ने बताया कि रोड्स की चोट का एंगल उन्हें कुछ समय तक प्रोग्रामिंग से दूर रखने पर मजबूर कर सकता है। उन्होंने कहा,

"मुझे पता है कि कोडी मुख्य स्टार हैं। वो इन हाउस शोज के मेन इवेंट स्टार हैं। वो निश्चित ही इस समय भी सबसे बड़े स्टार हैं, इसलिए यह बहुत दिलचस्प स्टोरीलाइन है। क्या वो (कंपनी) कोडी को कुछ समय के लिए दूर रख सकते हैं? मेरे हिसाब से ब्रॉक को दूसरा मैच जीतने के लिए बुक करने और कोडी को बचाने का यह एक तरीका हो सकता है। वो टूटे हाथ से उनसे लड़ने वाले हैं। दोनों NOC के बाद एक-एक बार जीत चुके होंगे, जिसके बाद ब्रॉक और कोडी का तीसरा मैच भी देखने मिल सकता है। यह भी हो सकता है कि वो कोडी को बड़े सुपरहीरो की तरह दिखाएं।"

youtube-cover

बता दें कि कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी WrestleMania 39 के बाद हुए Raw में तब शुरू हुई थी, जब लैसनर ने रोड्स पर पीछे से अचानक हमला कर दिया था। इसके बाद बीस्ट और अमेरिकन नाईटमेयर का सामना Backlash PLE में हुआ था, जहां Royal Rumble 2023 विनर ने जीत दर्ज की थी।

Brock Lesnar के मौजूदा दुश्मन Cody Rhodes के लिए बड़े मैच की तैयारी कर रही है WWE

WRKD Wrestling की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी में कोडी रोड्स के लिए बड़े मैच की चर्चा चल रही है। WWE मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर और रोड्स के बीच WrestleMania 40 में मैच के बारे में विचार कर रहा है। दोनों ही स्टार्स ने कई मौकों पर एक-दूसरे से भिड़ने की इच्छा जताई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now